Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने ट्रेन हादसे के बहाने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- शर्म नहीं आती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1912169

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने ट्रेन हादसे के बहाने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- शर्म नहीं आती

Bihar Poltics: जन सुराज के नेता प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की असंवेदनशीलता पर जमकर निशाना साधा है. प्रशांत किशोर ने कहा कि इस आदमी को इस बात का अहंकार हो गया है कि वह यहां से हट ही नहीं सकता है.

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने ट्रेन हादसे के बहाने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- शर्म नहीं आती

पटना: Bihar Poltics: जन सुराज के नेता प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की असंवेदनशीलता पर जमकर निशाना साधा है. प्रशांत किशोर ने कहा कि इस आदमी को इस बात का अहंकार हो गया है कि वह यहां से हट ही नहीं सकता है. प्रशांत किशोर ने कहा की बक्सर जिले में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत हुई और 1 सौ यात्री से भी अधिक लोग घायल हुए हैं और राज्य के मुखिया होने के नाते नीतीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे नहीं. सीएम नीतीश ने कहा कि जिला के अधिकारियों को आदेश दिया है. सबसे बड़ी जो दुखद बात है कि बिहार धरती पर मात्र ऐसा राज्य है, जहां 100 से अधिक लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं और 6 से ज्यादा की दुखद मृत्यु हो जाए और राज्य का मुखिया नीतीश कुमार इतना अहंकारी है कि देखने तक नहीं गया.

प्रशांत किशोर ने आगे कहा की उन्होंने बयान पढ़ा है जिसमे नीतीश कुमार कह रहे हैं कि जिलाधिकारी को निर्देश दिया है. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार चुनकर आए हैं. उनको जनता ने मुख्यमंत्री बनाया है और बक्सर के रघुनाथपुर मे इतने लोगों की मृत्यु हो गई, परिवार उजड़ गए और नीतीश कहते हैं कि जिला अधिकारी को निर्देश दिया है. बता दें कि बुधवार को बक्सर में नोर्थ इस्ट एक्सप्रेस बेपटरी होकर पास के खेतों में उतर गई थी. इस हादसे में कुल 7 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

प्रशांत किशोर ने कहा की बीते दिनों छपरा में जहरीली शराब पीने से 70 लोगों की दुखद मृत्यु हो गई और तब नीतीश कुमार पॉकेट में हाथ डालकर कहा था कि जो पियेगा वो मरेगा. ऐसे आदमी को बिहार के लोग अगर वोट देते हैं, तो गलती नीतीश कुमार की नहीं है बिहार की जनता की है.

ये भी पढ़ें- NZ vs BAN Live Streaming: न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच ऐसे देख सकते हैं बिल्कुल फ्री, डाउनलोड करें ये ऐप

 

Trending news