सम्राट चौधरी ने बताया सरकार का लक्ष्य, जमालपुर में रेलवे विश्वविद्यालय के लिए कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2088310

सम्राट चौधरी ने बताया सरकार का लक्ष्य, जमालपुर में रेलवे विश्वविद्यालय के लिए कही ये बात

Bihar Politics: भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने मुंगेर में कहा कि जो भ्रष्टाचारी है उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. जब लालू प्रसाद मुख्यमंत्री थे तब चारा खा गए और रेल मंत्री थे तो गरीबों की नौकरी खा गए.

सम्राट चौधरी ने बताया सरकार का लक्ष्य, जमालपुर में रेलवे विश्वविद्यालय के लिए कही ये बात

मुंगेर: Samrat Chaudhary: बिहार के  के उप मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज मुंगेर के दौरे पर थे. वे वहां पूर्व सांसद सह जदयू जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल के पिता ब्रह्मानंद मंडल के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है. डबल इंजन की सरकार में विकास ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है. एक ही एजेंडे पर काम होगा. हम राज्य में विकास को बढ़ाएंगे. बिहार का बजट 2 लाख 61 हजार करोड़ का बजट है. इस दौरान उन्होंने मुंगेर में गंगा पर निर्मित रेल पुल के बगल में एक और पुल बनाने का रेलवे ने प्रस्ताव दिया है. नीतीश कुमार ने अटल बिहारी वाजपेयी के समय में इसकी शुरुआत की थी.

सम्राट चौधरी ने कहा कि जमालपुर में रेलवे विश्वविद्यालय की स्थापना का प्रयास किया जा रहा है. इसके मौके पर मुंगेर विधायक प्रणव कुमार, जिलाध्यक्ष अरुण कुमार पोद्दार, राजेश जैन, रविन्द्र सिंह कल्लू, लोकसभा प्रभारी अमरेंद्र कुमार अमर, अविनाश कुमार नन्हें, जदयू प्रवक्ता विमलेंदु राय, राजद महासचिव प्रमोद कुमार यादव सहित सैकड़ों लोग वहां मौजूद थे.

बता दें कि रेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा भारतीय रेल यांत्रिक एवं विद्युत अभियंत्रण संस्थान (इरिमी), जमालपुर को रेलवे विश्वविद्यालय का दर्जा देने की स्वीकृति के बारे पीएम नरेंद्र मोदी की 70वें जन्मदिन पर बताया गया था. वर्तमान में इरिमी में विशेष श्रेणी रेलवे शिशिक्षु (एससीआरए) योजना के तहत पढ़ाई व नामांकन साल 2016 से बंद है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- रांची के जमीन घोटाले में ईडी की बड़ी कार्रवाई, मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद हेमंत सोरेन गिरफ्तार

Trending news