तेजस्वी के घोषणा पत्र पर शाहनवाज हुसैन ने साधा निशाना, कहा- पूरे परिवार को राजनीतिक नौकरी...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2202850

तेजस्वी के घोषणा पत्र पर शाहनवाज हुसैन ने साधा निशाना, कहा- पूरे परिवार को राजनीतिक नौकरी...

Bihar Politics: शनिवार को राजद द्वारा 2024 लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र के जारी करने के बाद बीजेपी नेता लगातार तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं.

शाहनवाज हुसैन

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता शाहनवाज हुसैन आज जम्मू कश्मीर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, राहुल गांधी, राजद के घोषणा पत्र, उमर अब्दुल्ला के भाजपा को कश्मीर में जमानत जब्त होगी वाले बयान पर खुलकर बात की. बिहार से आने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने राजद के घोषणापत्र में 1 करोड़ नौकरियां देने वाले वादे पर कहा कि राजद अपने पूरे परिवार को राजनीतिक नौकरी देती है. पिछले चुनाव में उन्हें जीरो मिला था, इस बार भी मिलेगा जीरो.

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार सुबह अपना घोषणा पत्र जारी किया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस घोषणा पत्र का नाम परिवर्तन पत्र रखा है. लालू यादव की पार्टी ने अपने परिवर्तन पत्र में 24 वादे किए गए हैं. जिसमें साल में देश भर में 1 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया है. परिवर्तन पत्र होने के बाद से तेजस्वी यादव बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं. बता दें कि परिवर्तन पत्र जारी करने के दौरान तेजस्वी यादव के साथ राजद के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे.

वहीं कांग्रेस के आरोपों पर की भाजपा मुस्लिम विरोधी है इस बयान पर शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा मुसलमानों का ख्याल रखती है. वहीं उमर अब्दुल्लाह के इस बयान पर की कश्मीर में अगर भाजपा प्रत्याशी खड़े करती है तो उनकी ज़मानत जब्त होगी, अगर नहीं हुई तो वो सियासत छोड़ देंगे पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उमर अब्दुल्ला कौन सी सियासत कर रहे हैं. वो अभी पार्ट टाइम सियासतदान हैं और उनका ये शौक भी हम पूरा कर देंगे. भाजपा कश्मीर में भारी मात्रा में वोट हासिल करेगी. यही वो लोग हैं जो कहते थे DDC चुनावों में भाजपा, कश्मीर में कोई सीट नहीं जीतेगी और वहां भाजपा ने जीत दर्ज की.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: पूर्व राज्यसभा सांसद अशफाक करीम JDU में शामिल, कहा- 90% मुसलमान जेडीयू को वोट देगा

Trending news