पटना में TMC नेता शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- लोकसभा में जितनी सीटें हैं अभी उससे आधी भी नहीं जीत पाएगी भाजपा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1733958

पटना में TMC नेता शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- लोकसभा में जितनी सीटें हैं अभी उससे आधी भी नहीं जीत पाएगी भाजपा

डॉ ए बी प्रसाद मेमोरियल मेंस टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सिने स्टार और टीएमसी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर निशाना साधा. यहां सिन्हा ने कहा की 23 जून को जो विपक्ष की मीटिंग हो रही है उसका स्वागत करता हूं. बहुत ही बढ़िया कार्यक्रम है.

(फाइल फोटो)

पटना: डॉ ए बी प्रसाद मेमोरियल मेंस टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सिने स्टार और टीएमसी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर निशाना साधा. यहां सिन्हा ने कहा की 23 जून को जो विपक्ष की मीटिंग हो रही है उसका स्वागत करता हूं. बहुत ही बढ़िया कार्यक्रम है. जो लोग शामिल हो रहे हैं साथ ही शरद पवार, ममता बनर्जी कई और नेता आयेंगे और इस रंग का तोड़ नहीं होगा. बहुत दिनों बाद यह लोग एक साथ आ रहे हैं. यह बहुत शुभ संदेश है. यह रंग लाएगा और काफी अच्छा रंग लाएगा और विपक्ष के लोग बेरंग हो जाएंगे. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा महिला पहलवानों के साथ जो हो रहा है वह ठीक नहीं हो रहा है. बीजेपी का नारा है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ. देश की बेटियों ने मान-सम्मान दिया आन-बान-शान दिया. वह आज सड़कों पर हैं और यह दर्द का विषय है. शर्म की बात है. जिनको  राजनीति का चाणक्य कहा जाता है. शरद पवार उन्होंने खुद कहा है प्रधानमंत्री को चिंता नहीं है. प्रधानमंत्री बनने के बात नहीं हो रही. चुनाव के बाद निर्णय होगा चुनाव में हम जीत अवश्य हासिल करेंगे. 

ये भी पढ़ें- शादी में खाया मुर्गा-चावल, एक की हो गई मौत, 200 से ज्यादा बीमार

बीजेपी जितना दम लगा रही है उतना सीट हासिल नहीं होगा. जिस तरह से अब बजरंग बली को बजरंग दल से मिलाने की कोशिश की गई. कर्नाटक में लगा कि मास्टर कार्ड उन लोगों को मिल गया. तमाम हरकतों के बावजूद कर्नाटक में क्या स्थिति हुई? 

अरविंद केजरीवाल दिल्ली में किस तरह विजय हुए. जिस तरह नगर निगम चुनाव को विधानसभा चुनाव की तरह लड़ा गया. बीजेपी के द्वारा गुजरात को छोड़ दें तो बीजेपी की हार हर जगह हो रही है. बीजेपी 400 प्लस गलत कह रहे हैं उन्हें कहना चाहिए 600 प्लस क्योंकि 200 सीटें वह बाजार से खरीद भी सकते हैं. गृह मंत्री की आदत है कि प्रचंड बहुमत कहने की आदत हो गई है. बिहार में कहां तो परखच्चे उड़ गए, दिल्ली में ऐसा ही बोला तीन सीटें आई. कर्नाटका में प्रचंड बहुमत वहां पर होश ठिकाने आ गए. 

लोकसभा में जितनी सीटें अभी भाजपा के पास हैं उससे आधी में भी बीजेपी नहीं जीत पाएगी. बीजेपी ने एक भी वायदे पूरे नहीं किए. अहंकार पहले भी था और और दंभ भी भर गया. 2024 में आसनसोल के बाद पटना से चुनाव लड़ने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा अभी कोई ऐसा आदेश पार्टी से हमें नहीं हुआ है. सभी दोनों का एक साथ मिलना शुभ संकेत है. नेशनल आइकॉन राहुल गांधी हैं. भारत जोड़ो यात्रा के बाद उन्होंने इतना अच्छा परफॉर्म किया है. 

(REPORT-RUPENDRA SHRIWASTVA)

Trending news