Bihar: केके पाठक विवाद पर उपेंद्र कुशवाहा ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना, बोले- RJD के सामने आत्मसमर्पण कर चुके हैं CM
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770870

Bihar: केके पाठक विवाद पर उपेंद्र कुशवाहा ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना, बोले- RJD के सामने आत्मसमर्पण कर चुके हैं CM

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने RJD के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. उन्होंने कहा कि पिछली बार भ्रष्टाचार के नाम पर RJD से अलग हुए थे, लेकिन अब तो तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार मामले में केस दर्ज हुआ है. अब नीतीश की नैतिकता कहां मर गई?

उपेंद्र कुशवाहा

Bihar Politics: बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर और विभाग के अधिकारी केके पाठक के बीच चल रहा विवाद धमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस मामले पर राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. कुशवाहा ने कहा कि बिहार के शिक्षा मंत्री को अविलंब बर्खास्त कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ये काम नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब राजद की कठपुतली बन चुके हैं. इनकी बात अब मंत्रिपरिषद में नही चल रही है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने RJD के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. उन्होंने कहा कि पिछली बार भ्रष्टाचार के नाम पर RJD से अलग हुए थे, लेकिन जब तो तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार मामले में केस दर्ज हुआ है. अब नीतीश की नैतिकता कहां मर गई? अब क्यों RJD के साथ बने हुए हैं? अब तो नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव से इस्तीफा ले लेनी चाहिए. मुख्यमंत्री में अगर हिम्मत है तो तेजस्वी यादव से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा ले लें. कुशवाहा ने कहा कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह चौपट है. भविष्य में व्यवस्था में सुधार होगी, इसका कोई संकेत नहीं है. 

ये भी पढ़ें- केके पाठक और शिक्षामंत्री विवाद पर मंत्री सुरेंद्र राम बोले- थोड़ा सब होता रहता है..

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एक ओर सनकी अधिकारी और दूसरी ओर महासनकी शिक्षा मंत्री के बीच लड़ाई चल रही है. दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई है. बच्चों के भविष्य के लिए कोई निर्णय नहीं लिया जा रहा है. शिक्षा मंत्री, शिक्षा विभाग का काम छोड़कर बाकी दुनिया का सारा काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विभाग में मंत्री बनाम अधिकारी चल रहा है. एक तरह से सीएम शिक्षा विभाग ही नहीं, बल्कि पूरे बिहार को राम भरोसे छोड़ दिए हैं.

ये भी पढ़ें- पार्क में घूमते हुए नगर निगम अधिकारियों पर भड़के तेज प्रताप, जानें क्या है मामला?

 उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से जेडीयू में टूट का दावा किया. उन्होंने कहा कि दो-चार को छोड़कर सभी को लग गया है कि जेडीयू डूबती नाव है. आरजेडी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि हम 2005 के पहले वाली सरकार को कभी नहीं आने देंगे. वह सरकार गरीबों के हक के साथ घातमारी की है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से यह अपील की कि संगठन की मजबूती पर जोर दें. 

रिपोर्ट- त्रिपुरारी शरण

Trending news