Jharkhand News: क्या सियासी पारी खेलने जा रहे धोनी? बीजेपी नेताओं के साथ वायरल तस्वीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1986860

Jharkhand News: क्या सियासी पारी खेलने जा रहे धोनी? बीजेपी नेताओं के साथ वायरल तस्वीर

Jharkhand News: महेंद्र सिंह धोनी की बीजेपी नेताओं के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वह सियासी पारी शुरू कर सकते हैं.

धोनी की बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीर वायरल

Jharkhand News: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीर चर्चा का विषय बन गया है. 30 नवंबर, 2023 दिन गुरुवार को रांची में राज्यसभा सांसद सह झारखंड प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दीपक प्रकाश, रांची विधायक सह पूर्व झारखंड विधानसभा अध्यक्ष सीपी सिंह और कांके के बीजेपी विधायक समरी लाल ने धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से मुलाकात की. इस मुलाकात ने धोनी को लेकर एक नई बहस छेड़ दी है.

बीजेपी के नेताओं ने धोनी के साथ तस्वीर खिंचाई

माही (Mahendra Singh Dhoni) के बीजेपी नेताओं से इस मुलाकात के बाद दबी जुबान चर्चा का बाजार गर्म हो गया है. क्या धोनी राजनीति से अपने नई पारी की शुरुआत करेंगे? अगर करेंगे तो क्या बीजेपी के साथ? या फिर यह मुलाकात महज़ इत्तेफाक है. दरअसल, बीजेपी नेताओं से यह मुलाकात रांची एयरपोर्ट पर हुई, क्योंकि बीजेपी नेता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए गए थे. धोनी (Mahendra Singh Dhoni) वीआईपी लाउंज में पहुंचकर अपनी फ्लाइट का इंतज़ार कर रहे थे. इसी दौरान बीजेपी के नेताओं ने धोनी के साथ तस्वीर खिंचाई.

ये भी पढ़ें:'कांग्रेस के युवराज अब यमराज बनकर जा रहे लोगों के बीच', अश्विनी चौबे का विवादित बयान

धोनी ने कब लिया संन्यास, जानिए

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हमेशा अपने चौंकाने वाले फैसलों के लिए जाने जाते हैं. वह साल 2014 में दिसंबर के महीने में अचानक संन्यास लेने की घोषणा कर दिया था. इस फैसले से हर कोई हैरान था, क्योंकि धोनी (Mahendra Singh Dhoni) 90 टेस्ट मैच खेल चुके थे. इसकी वजह से सभी को लगता था कि वह (Mahendra Singh Dhoni) कम से कम 100 टेस्ट मैच खेलेंगे. टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास के बाद धोनी वनडे मैच खेल रहे थे. साल 2019 के वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलने के बाद अगले एक साल तक महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कोई अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला. इसके बाद साल 2020 में अगस्त के महीने में अचानक धोनी (Mahendra Singh Dhoni) संन्यास का ऐलान कर दिया. 

रिपोर्ट: कामरान जलीली

Trending news