Bihar News: मधेपुरा में मोहर्रम पर सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश नाकाम, एक शख्स गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1800233

Bihar News: मधेपुरा में मोहर्रम पर सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश नाकाम, एक शख्स गिरफ्तार

Madhepura News: पुलिस के मुताबिक, युवक दिल्ली में था जिसकी गिरफ्तारी को लेकर मधेपुरा पुलिस दिल्ली रवाना हुई. जैसे ही युवक को भनक लगी कि पुलिस उसे गिरफ्तार करने वाली है तो आरोपी युवक दिल्ली से बिहार के लिए ट्रेन पकड़कर अपने गांव को रवाना हो गया, लेकिन पीछे पड़ी पुलिस ने पटना के राजेंद्र नगर स्टेशन पर युवक को धर दबोचा. 

मधेपुरा न्यूज

Madhepura News: पुलिस ने मधेपुरा में मोहर्रम पर्व के मद्देनजर दो समुदाय के बीच तनाव उत्पन्न करवाने की साजिश को नाकाम किया कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, मधेपुरा में मोहर्रम पर्व से पूर्व एक विशेष समुदाय के प्रति सांप्रदायिक भड़काऊ गाना यूट्यूब पर अपलोड करना एक युवक को भारी पड़ा गया. मधेपुरा पुलिस ने गठित स्पेशल टीम के माध्यम से आरोपी युवक को पटना के राजेंद्र नगर स्टेशन से गिरफ्तार किया. 

बता दें कि कुमारखंड के जदूआपट्टी गांव का रहने वाला एमडी अब्दुल वाहिद नामक एक युवक ने बीते 26 जुलाई को एक विशेष समुदाय के प्रति सांप्रदायिक भड़काऊ गाना गाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था. पुलिस के साइबर क्राइम को जैसे ही इनकी भनक लगी कि तत्काल मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने एक स्पेशल टीम गठित कर युवक की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस बल को तैनात किया. आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए मधेपुरा पुलिस को रवाना किया. 

पुलिस के मुताबिक, युवक दिल्ली में था जिसकी गिरफ्तारी को लेकर मधेपुरा पुलिस दिल्ली रवाना हुई. जैसे ही युवक को भनक लगी कि पुलिस उसे गिरफ्तार करने वाली है तो आरोपी युवक दिल्ली से बिहार के लिए ट्रेन पकड़कर अपने गांव को रवाना हो गया, लेकिन पीछे पड़ी पुलिस ने पटना के राजेंद्र नगर स्टेशन पर युवक को धर दबोचा. 

ये भी पढ़ें: किसने मारी थी गोली, पता चल गया, कटिहार गोलीकांड में बड़ा खुलासा, 1200 पर केस दर्ज

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक गायक है और इसी तरह के सांप्रदायिक भड़काऊ गाना गाकर एक विशेष समुदाय के प्रति सांप्रदायिक भड़काने के लिए यूट्यूब पर डालता हैं, ताकि कानून व्यवस्था में गड़बड़ी उत्पन्न हो सके. वहीं, एसपी राजेश कुमार ने बताया कि बीते 26 जुलाई को आरोपी युवक भड़काऊ गाना गाकर मधेपुरा पुलिस को टैग कर ट्यूटर पर अपलोड किया था जैसे ही पुलिस को भनक लगी तो गठित स्पेशल टीम के माध्यम से युवक को गिरफ्तार किया गया है और इनसे पूछताछ की जा रही है.

Trending news