धनतेरस से पहले मधेपुरा के शोरूम में करें शॉपिंग, कम पैसे में मिलेगा घर सजाने का मौका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1398117

धनतेरस से पहले मधेपुरा के शोरूम में करें शॉपिंग, कम पैसे में मिलेगा घर सजाने का मौका

बिहार झारखंड के 36वें महानगरों के बाद आज कोसी के पवन धरती मधेपुरा में दिवाली के मौके पर आदित्य विजन इलेक्ट्रॉनिक शोरूम का उद्घाटन हुआ है. 

धनतेरस से पहले मधेपुरा के शोरूम में करें शॉपिंग, कम पैसे में मिलेगा घर सजाने का मौका

मधेपुराः बिहार झारखंड के 36वें महानगरों के बाद आज कोसी के पवन धरती मधेपुरा में दिवाली के मौके पर आदित्य विजन इलेक्ट्रॉनिक शोरूम का उद्घाटन हुआ है. इस कार्यक्रम के मौके पर आदित्य विजन के निर्देशक निशांत प्रभाकर उर्फ निशु कुमार ने दीप प्रज्वलित कर शोरूम का उद्घाटन  किया. 

आसानी से किस्तों में कर सकेंगे शॉपिंग
उद्घाटन के दौरान कंपनी के निदेशक निशांत प्रभाकर ने बताया कि बिहार और झारखंड के 26वें महानगरों को पार कर अब कोसी की पावन धरती मधेपुरा में एक साथ 89 इलेक्ट्रॉनिक सामग्री के साथ आज आदित्य विजन अपना पांव पसार चुका है. इस शोरूम में आसानी से किस्तों में फ्रिज, वाशिंग मशीन, एसी, पंखे, टीवी के साथ-साथ नए तकनीक से जुड़े मोबाइल भी खरीद सकते हैं.

मिल सकते है लकी ड्रा के साथ इनाम
कंपनी के निदेशक निशांत प्रभाकर ने आगे बताया कि हर एक समान पर लकी ड्रा के साथ कई इनाम भी ग्राहकों को प्राप्त होंगे. इतना ही नहीं दिवाली के मौके पर कई स्कीम भी रखी जाएगी. आज मधेपुरा में आदित्य विजन ने ग्राहकों के लिए इतने बड़े रेंज लाकर एक मिसाल कायम की है.

इलेक्ट्रॉनिक सामान होगा शामिल 
वहीं इस मौके पर कोसी मिथिलांचल एवं सीमांचल के एरिया प्रबंधक कुंदन कुमार ने कोसी और मिथिलांचल समेत मधेपुरा वासी को एक मैथिली भाषा में संदेश जारी करते हुए बताया कि अब पटना दरभंगा और मुजफ्फरपुर के बाद मधेपुरा में भी आदित्य विजन ग्राहकों के हित में अपना पांव पसार चुका है जो कोसी मिथिलांचल और मधेपुरा के लिए गौरव की बात है. उन्होंने बताया कि आदित्य विजन शोरूम में बिना पैसे के भी लोग अपना मनपसंद सामान खरीद सकते हैं. यहां आसान किस्तों पर एक पर एक इलेक्ट्रॉनिक सामान प्राप्त कर सकते हैं.

इनपुट-शंकर कुमार

यह भी पढ़ें- गब्बू सिंह के ठिकानों पर आयकर छापेमारी पर सुशील मोदी बोलें- उनके राजनीतिक आकाओं की भी हो जांच

Trending news