मधेपुरा में लैब संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1639914

मधेपुरा में लैब संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. ताजा मामला मधेपुरा का है. जहां रिश्ते में मौसी के बेटे ने एक लैब संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी.

मधेपुरा में लैब संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

मधेपुरा:Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. ताजा मामला मधेपुरा का है. जहां रिश्ते में मौसी के बेटे ने एक लैब संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र के जोरगामा तमौट परसा गांव के मुख्य ग्रामीण सड़क पर पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने देर रात घटना को दिया अंजाम. बताया जा रहा है कि मृतक लैब संचालक मोहन कुमार रात के करीब 10 बजे कुमारखंड से लैब बंद कर बाइक से अपने घर तमौट परसा गांव लौट रहा था. बाइक पर दो भाई सवार थे, लेकिन जोरगामा और परसा गांव जाने वाली सड़क पर बाइक पर सवार तीन बेखौफ अपराधियों ने पीछे से घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. वहीं गंभीर रूप से घायल मोहन कुमार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

क्या है पूरा मामला

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया और अपराधियों की धरपकड़ हेतु छापेमारी प्रारंभ कर दी. हालांकि फिलहाल अपराधी पुलिस के पकड़ से फरार है. बताया जा रहा है कि मृत युवक तमौट परसा वार्ड 8 निवासी अभिनंदन यादव के 25 वर्षीय छोटे पुत्र मोहन कुमार है. जो मंगलवार की रात करीब 10 बजे कुमारखंड से घर लौट रहे थे. मोहन अपने बड़े भाई संदीप यादव के साथ बाइक पर सवार थे. पूर्व से घात लगाए बदमाशों घटना को अंजाम दिया, हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है.

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

मृतक मोहन जनवरी माह में अपना लैब खोल लिया था. इससे पूर्व अपने मौसेरे भाई के लैब पर काम करता था. जब से मोहन अपना लैब शुरू किया तब से ही मौसेरे भाई से मतभेद होने की चर्चा की जा रही है. हालांकि मृतक के बड़े भाई संदीप के बयान से घटना का कारण स्पष्ट हो सकता है. वहीं इस मामले में एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली. साथ हीं उन्होंने बताया कि व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता में उसकी हत्या की गई है. उसके मौसेरा भाई ने घटना को अंजाम दिया है. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Board matric compartment Exam 2023: मैट्रिक कंपार्टमेंट एग्जाम की आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, ये है लास्ट डेट, तुरंत करें अप्लाई

Trending news