मधेपुरा में हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1803726

मधेपुरा में हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला

मधेपुरा में हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध एनएच 58 को जाम कर मुख्य सड़क पर जमकर बवाल करना शुरू कर दिया.

मधेपुरा में हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध एनएच 58 को जाम कर मुख्य सड़क पर जमकर बवाल करना शुरू कर दिया. इस दौरान जाम स्थल पर सड़क जाम हटाने पहुंची चौसा थाना के सहायक अवर निरीक्षक को भी आक्रोशित भीड़ ने दौड़ा- दौड़ा कर जमकर पिटाई कर दी. ये मामला मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत रसलपुर धुरिया पंचायत का है. जहां चौसा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध ग्रामीणों ने एनएच 58 को जाम कर घंटों विरोध प्रदर्शन किया. 

बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को रसलपुर धुरिया बाजार वार्ड संख्या 4 निवासी जयहिंद साह का पुत्र अनिल साह अपने माता-पिता के साथ एक मामूली सी मवेशी चारा काटने को लेकर हुए विवाद में पुत्र अनिल साह ने अपने माता- पिता को बुरी तरह पीटा. जिससे दोनों की हालत नाजुक हो गई. 

घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में दोनों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. जबकि रास्ते में ही माता की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल पिता का मायागंज अस्पताल में इलाज चल ही रहा था, लेकिन सूचना पाते ही ग्रामीणों ने पुत्र अनिल साह को भी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

बताया जा रहा है कि आरोपी भी कुछ जख्मी हुए थे, जिसे इलाज के लिए पुलिस चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा था, लेकिन अचानक वह रात में ही पुलिस को चकमा देकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से फरार हो गए. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चौसा मुख्य सड़क पर मृतिका के शव को रखकर सड़क जाम कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से आरोपी को फरार करवाया गया. इसी बात को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध उग्र हो कर जमकर बवाल कटने लगा. जिसकी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे सहायक अवर निरीक्षक विनय शंकर प्रसाद को आक्रोशित भीड़ ने सड़क पर दौड़ा- दौड़ा का लाठी से पिटाई कर दी. इसके बाद स्थिति को गंभीर देख मौके वारदात पर पहुंचे एडीएम एसजेड हसन तथा एसडीपीओ सतीश कुमार ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर मामला शांत करवाया. 

वहीं डीएम ने बताया कि बीते दिनों आपसी विवाद में मारपीट हुई थी. जिसमें एक बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान कल भागलपुर में मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी को पकड़ ग्रामीणों के द्वारा पुलिस के हवाले किया गया था, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए, उन्होंने बताया कि पुलिस के वरीय अधिकारी हर बिंदुओं की जांच कर रहे हैं जो दोषी होगा उन कार्रवाई जरूर होगी. वहीं उदाकिशुनगंज एसडीओ ने बताया कि तत्काल मामले को शांत करवा दिया गया है, लेकिन ग्रामीणों का जो आरोप है इस पर भी जांच की जा रही है. इसमें जो भी पुलिसकर्मी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई जरूर होगी. उन्होंने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- शंकर कुमार 

यह भी पढ़ें- लालू के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, कहा-भूल गए क्या कितनी बार NDA से हारें हैं?

Trending news