Bihar News: पूर्णिया चुनाव के बाद मधेपुरा के पैतृक गांव पहुंचे पप्पू यादव, 3 जिले के कार्यकर्ताओं की बुलाई बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2228460

Bihar News: पूर्णिया चुनाव के बाद मधेपुरा के पैतृक गांव पहुंचे पप्पू यादव, 3 जिले के कार्यकर्ताओं की बुलाई बैठक

Purnia News: पूर्णिया में चुनाव के बाद जाप प्रमुख पप्पू यादव अपने गांव पहुंचे. कल यानी 29 अप्रैल (सोमवार) को देर शाम पप्पू यादव ने अपने आवास परिसर में 3 जिले की कार्यकर्ता बैठक बुलाई. दरअसल, आयोजित बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव और 2025 की विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर अहम चर्चा की गई. 

पप्पू यादव

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में चुनाव के बाद जाप प्रमुख पप्पू यादव अपने गांव पहुंचे. कल यानी 29 अप्रैल (सोमवार) को देर शाम पप्पू यादव ने अपने आवास परिसर में 3 जिले की कार्यकर्ता बैठक बुलाई. दरअसल, आयोजित बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव और 2025 की विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर अहम चर्चा की गई. 

बता दें कि इस दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने पूर्णिया चुनाव को लेकर राजद के युवराज सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना ही जमकर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि पूर्णिया में मुझे अपने गुंडों से जान से मरवाने और भद्दी-भद्दी गाली दिलवाने का जो कुकृत्य किया है वो सबके सामने है. 

वहीं कोसी के मधेपुरा और सुपौल लोक सभा चुनाव के मुद्दे पर पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर जमकर प्रहार किया. उन्होने कहा कि कोसी और सीमांचल व मिथिलांचल के सवाल पर हमारे कार्यकर्ता को जो सम्मान देगा. उसके लिए हर संभव मदद को तैयार रहेगा. उन्होंने आगे कहा कि हम सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस के लिए कार्य करेंगे. जहां कांग्रेस के लोग चुनाव लड़ रहे हैं. 

पप्पू यादव में आगे कहा कि आज भी हम तैयार है. कड़ी से कड़ी मिलाकर रहने को हम छपरा, सीवान आदि जगहों पर भी जाएंगे. लेकिन आपके घर और पप्पू के घर से सौतेलेपन पन का व्यवहार क्यों है. ये कहां का इंसाफ है. पूर्णिया में आप भाजपा के लिए वोट मांगेंगे तो सरकार किसकी बनेगी. आप क्या चाहते हैं. देश में सरकार भाजपा की बने राहुल गांधी नहीं. अगर ऐसी मनसा है तो बिल्कुल नहीं चलेगा. 

वहीं एक सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव नहीं बल्कि 2025 की अपनी तैयारी कर रहे हैं. यह लोकसभा चुनाव तो उनके लिए बेकआउट था. उनका ध्यान तो सिर्फ 2025 के चुनाव पर है. 
इनपुट- शंकर कुमार, पूर्णिया 

यह भी पढ़ें- Vegetable Price Hike: बढ़े तापमान से सब्जियों के दामों में हुई वृद्धि, भाव बढ़ने से बिगड़ा घर का बजट

 

Trending news