शादी समारोह में परोसा गया जहरीला खाना! 200 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1453525

शादी समारोह में परोसा गया जहरीला खाना! 200 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल, मचा हड़कंप

बिहार के मधेपुरा जिले से एक ऐसी खबर आई जिसे जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए. दरअसल यहां एक शादी समारोह में शामिल हुए लोगों को धड़ा-धड़ अस्पताल में भर्ती कराया जाने लगा.

(फाइल फोटो)

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा जिले से एक ऐसी खबर आई जिसे जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए. दरअसल यहां एक शादी समारोह में शामिल हुए लोगों को धड़ा-धड़ अस्पताल में भर्ती कराया जाने लगा. रात में हालात इतने बिगड़ गए कि सरकारी अस्पतालों को इसके लिए अलग से व्यवस्था करनी पड़ी. 

रात को खाया शादी समारोह में खाना, सुबह तबीयत खराब होने पर पहुंचे अस्पताल 
बता दें कि मधेपुरा जिले के पथराहा में आयोजित शादी समारोह में विषाक्त भोजन करने के बाद 200 से ज्यादा लोगों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा आपको बता दें कि खबरों के अनुसार इस समारोह में 3000 से ज्यादा लोगों के खाने की व्यवस्था की गई थी. ऐसे में खाना खाने के बाद जब लोगों को उल्टी व सिरदर्द बढ़ी तो फिर ऐसे लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया.

मरीजों के इलाज के लिए वार्डों को कराया गया खाली 
अचानक अस्पताल में मरीजों की पहुंच रही भीड़ को देखते ही अस्पताल की व्यवस्था चरमराने लगी. उसके बाद जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के विभिन्न वार्डों को खाली कराया गया और इन लोगों का इलाज यहां जारी है. वहीं शहर के सदर अस्पताल में भी मरीजों की भीड़ लगी हुई है. 

फूड प्वाइजनिंग के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी 
दरअसल ये शादी समारोह सोमवार को आयोजित हुआ था जिसमें लोगों ने खाना खाया था और मंगलवार को अचानक सबकी तबीयत बिगड़ गई. मंगलवार को सुबह 11 बजे से अस्पताल में मरीजों को लाया जाने लगा. यहां उपस्थित डॉक्टर इतनी बड़ी संख्या में मरीजों को देखकर घबरा गए. 

शादी में बड़ी संख्या में लोगों के खाने की थी व्यवस्था
3000 से ज्यादा लोगों के खाने की व्यवस्था सदर प्रखंड के शैलेंद्र कुमार की बेटी के विवाह समारोह में किया गया था. इसी मौके पर लोग आए शादी समारोह में शामिल हुए खाना खाया और देर रात अपने घर को लौटे. सुबह होने पर हर तरफ हाहाकार मचा हुआ था. पेट खराब, पेट दर्द और उल्टी, जी मिचलाना, तेज बुखार की शिकायत लगभग उन सभी घरों से आने लगी जहां के लोग इस शादी समारोह में शामिल हुए थे. 

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: पति अगर करे इन चीजों की डिमांड तो पत्नी को कभी नहीं करना चाहिए मना

Trending news