Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड के बाद झारखंड में भी खलबली, कांग्रेस-JMM ने की निंदा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1237872

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड के बाद झारखंड में भी खलबली, कांग्रेस-JMM ने की निंदा

Udaipur Murder Case: पूरी घटना को झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने मानवता को शर्मसार करने वाला बताया. उन्होंने कहा कि समाज पूरी तरह टूट चुका है. जिस तरह से भाषाओं का इस्तेमाल हो रहा है और कार्य हुए हैं. वह यकीनन इंसानियत से परे हैं. 

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड के बाद झारखंड में भी खलबली, कांग्रेस-JMM ने की निंदा

रांची: Udaipur Murder Case:उदयपुर की घटना के मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है. राजस्थान सरकार की कार्रवाई पर तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि कड़ी कार्रवाई करते हुए विधि व्यवस्था बनाने में जो चीजें कारगर साबित होंगी, उसे मजबूती से रखा गया है. ताकि इससे आपसी सौहार्द कायम रहे. कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने साफ अल्फाजों में कहा कि जिसने भी इस तरीके की घटना को अंजाम दिया स्वाभाविक तौर के राजस्थान के मुख्यमंत्री से यह मांग की जाती है कि फ़ास्ट ट्रायल कोर्ट के तहत अविलंब उचित सजा उचित दंड दिया जाए.

घटना शर्मसार करने वाली: सुप्रियो भट्टाचार्य 
पूरी घटना को झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने मानवता को शर्मसार करने वाला बताया. उन्होंने कहा कि समाज पूरी तरह टूट चुका है. जिस तरह से भाषाओं का इस्तेमाल हो रहा है और कार्य हुए हैं. वह यकीनन इंसानियत से परे हैं. उन्होंने कहा कि आखिर कहां तक धर्म की रक्षा के लिए इंसानों की जान ली जाएगी. उस से बेहतर है कि धर्म को ही हम लोग अपने आप से हटा दें. क्योंकि अगर इंसानियत नहीं बचेगी तो कोई धर्म नहीं बच सकता. पूरी इंसानियत को हिलाने वाली यह घटना है और बहुत सचेत होकर झारखंड में आपसी भाईचारा सौहार्द और विश्वास को कायम कर देश में एक नजीर पेश करने की जरूरत है.

रांची में जारी किया गया अलर्ट 
उदयपुर की घटना के बाद पुलिस मुख्यालय ने सतर्कता को लेकर अलर्ट जारी किया है. रांची और आसपास के मंदिरों और मस्जिदों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश भी दिया गया है. संदिग्ध लोगों से पूछताछ और चेकिंग का अभियान शुरू किया गया है. निर्देश दिया है कि रांची के जगन्नाथपुर में आगामी एक जुलाई से आयोजित होने वाले रथयात्रा मेला में सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस और सुरक्षा बलों की तैनाती की जाए. बताया जा रहा है कि रांची में लगभग साढ़े तीन हजार अतिरिक्त पुलिस-सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. 

यह भी पढ़िएः Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के हत्यारों के लिए जीतन राम मांझी ने की फांसी की मांग, तेजस्वी बोले- जल्द हो सजा

Trending news