गीता कोड़ा के लिए बाबूलाल मरांडी ने शुरू किया चुनावी अभियान, महागठबंधन सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142416

गीता कोड़ा के लिए बाबूलाल मरांडी ने शुरू किया चुनावी अभियान, महागठबंधन सरकार को घेरा

Jharkhand News: पूर्व की हेमंत सरकार हो या फिर वर्तमान चंपई सोरेन सरकार हो दोनों ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया. राज्य की खनिज संपदा को लूटने का काम किया है. आयरन, कोयला और बालू को लूटने का काम महागठबंधन की सरकारों ने किया है.

गीता कोड़ा के लिए बाबूलाल मरांडी ने शुरू किया चुनावी अभियान, महागठबंधन सरकार को घेरा

रांची:  भाजपा ने सिंहभूम संसदीय क्षेत्र में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए आज से चुनावी अभियान का शंखनाद कर दिया है. प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने एक ओर जहां कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया, वहीं महागठबंधन सरकार पर निशाना भी साधा है. चाईबासा के खूंटकट्टी मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड और पश्चिम सिंहभूम के विकास के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. इसके लिए सिंहभूम संसदीय सीट से गीता कोड़ा को भारी मतों से जितना है.

बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पूर्व की हेमंत सरकार हो या फिर वर्तमान चंपई सोरेन सरकार हो दोनों ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया. राज्य की खनिज संपदा को लूटने का काम किया है. आयरन, कोयला और बालू को लूटने का काम महागठबंधन की सरकारों ने किया है. मरांडी ने राज्य की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा किया. महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है.

कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान बड़ी संख्या में दूसरे दलों के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है. सभी लोगों का प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने माला पहनकर स्वागत किया. पूर्व जिला महासचिव त्रिशानु राय और पूर्व जिला प्रवक्ता जितेंद्र नाथ ओझा कांग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस के कामगार यूनियन के जिला अध्यक्ष रह चुके मोहम्मद हसलुद्दीन ने अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. बाबूलाल मरांडी और गीता कोड़ा ने सभी का स्वागत किया.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए- Bihar News: हम के प्रदेश सचिव पम्पी शर्मा पर लगा स्कूल की जमीन पर कब्जे का आरोप

 

Trending news