झारखंड में मिशन 2024 के लिए भाजपा ने तैयार की अपनी रणनीति, मैदान पर उतरे केंद्रीय नेता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1737252

झारखंड में मिशन 2024 के लिए भाजपा ने तैयार की अपनी रणनीति, मैदान पर उतरे केंद्रीय नेता

बीजेपी के विधायक सीपी सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहले से ही तैयारी में जुटी हुई है. इसी क्रम में मोदी जी के नौ वर्ष के कार्यकाल और पूर्व सरकार के विकास कार्यों को जनता तक बताने का कार्य कर रही है.

झारखंड में मिशन 2024 के लिए भाजपा ने तैयार की अपनी रणनीति, मैदान पर उतरे केंद्रीय नेता

रांची: मिशन 2024 को लेकर बीजेपी ने झारखंड में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राज्य के सभी लोक सभा सीटों पर कब्ज़ा जमाने के इरादे से तैयार रणनीति के मुताबिक बीजेपी काम कर रही है. केंद्रीय नेताओं को बीजेपी ने मैदान में उतार दिया है. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे,रेल राज्यमंत्री राव साहेब पाटिल, प्रोफेसर राम शिंदे झारखंड में कैंप कर रहे हैं.

बीजेपी के विधायक सीपी सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहले से ही तैयारी में जुटी हुई है. इसी क्रम में मोदी जी के नौ वर्ष के कार्यकाल और पूर्व सरकार के विकास कार्यों को जनता तक बताने का कार्य कर रही है. केंद्र द्वारा निर्देशित BJP के कई बड़े नेता अलग अलग जगहों पर झारखंड में लगातार कैंप कर रहे हैं और फिर एक बार 2024 पुनः मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने की दिशा में जुटे हैं.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने BJP पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा नेता रहे हैं अपनी उपलब्धियां बता रहे हैं BJP कई राज्यों में ज़मीन किसकी है और भारतीय जनता पार्टी का आक्रोश पूरे देश में दिखाई दे रहा है. नेता को बुलाना पड़ेगा राज्य में कितना नेताओं का अकाल पड़ा है बाबूलाल जी हैं अपने बयान से सुर्ख़ीयों में बने रहते हैं मैदान में नहीं है. बयान में है तैयारी से निश्चिततौर से करनी चाहिए. राजस्थान में चुनाव है और वहां के नेता की क्या उपयोगिता है वो झारखंड में आकर उपलब्धियां बता रहे हैं इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

वहीं JMM के प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि झारखंड में BJP के नेता फ़्लॉप हो गए हैं बीजेपी को क्यों ज़रूरत पड़ी बाहर के नेता को भेजने का जिनको राजस्थान की जनता ने नकारा वो अब झारखंड क्या जनाधार को मज़बूत करेगे यह भगवान बिरशा मुण्डा सीबू सोरेन की धरती है यह गाँव में जाये सिर्फ़ AC कमरे में चंद नेताओ के साथ कुछ नहीं होगा.

इनपुट- धीरज ठाकुर और अभिषेक भगत 

ये भी पढ़िए-  अगर नहीं बनना है आपको बाला तो खाएं आंवला, जानें गंजे पन से बचने की टिप्स

 

Trending news