गुमला में ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन सदस्य गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1874920

गुमला में ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन सदस्य गिरफ्तार

Jharkhand News: पुलिस अधीक्षक हरविंदर सिंह ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर यह सफलता मिली है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ युवक गढ़वा एवं लातेहार से ब्राउन शुगर खरीद कर गुमला में बेचते हैं. जिसके कारण कम उम्र के युवक नशा का आदि हो रहे हैं एवं समाज में इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है.

गुमला में ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन सदस्य गिरफ्तार

गुमला : गुमला पुलिस को मिली बड़ी सफलता ब्राउन शुगर सप्लाई करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसके पास से 7 पैकेट कल 35 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. जल्द ही अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक हरविंदर सिंह ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर यह सफलता मिली है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ युवक गढ़वा एवं लातेहार से ब्राउन शुगर खरीद कर गुमला में बेचते हैं. जिसके कारण कम उम्र के युवक नशा का आदि हो रहे हैं एवं समाज में इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है. इस सूचना के आधार पर बिशनपुर एवं घाघरा रोड में पुलिस ने टीम गठित कर छापामारी अभियान चलाया जिसमें यह सफलता अर्जित हुई है. यह तीनों युवक गढ़वा से डीलर मनीष कुमार के यहां से ब्राउन शुगर लेकर आ रहा था.

गिरफ्तार युवक में सोनू सिंह उर्फ जयदेव सिंह उम्र 23 वर्ष पिता रामानंद सिंह , विशाल कुमार सिन्हा उम्र 21 वर्ष पिता स्वर्गीय राम चरण लाल दोनों के एवं अंकित कुमार उम्र 23 वर्ष पिता रामनाथ खेरवार थाना गुमला के निवासी हैं. पुलिस ने इनके पास से 7 पैकेट में कल 35 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है. इसके अलावा तीनों का मोबाइल भी पुलिस ने जप्त किया है साथ ही काला रंग का टीवीएस स्पोर्ट मोटरसाइकिल संख्या में बरामद किया है.

इस संबंध में गुमला के एसपी हरविंदर सिंह ने बताया कि नशे के कारण गुमला जिले में अपराधी घटना बढ़ रही है. पुलिस नशा के विरुद्ध लगातार अभियान जारी रखेगी. साथ ही कहा कि इस मामले में अन्य लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- रणधीर निधि

ये भी पढ़िए-  Surya Grah Gochar 2023 : सितंबर में इस दिन सूर्य का कन्या राशि में होगा प्रवेश, जानें किस जातक की चमकेगी किस्मत

 

Trending news