Garhwa News: 3 मार्च का दिन गढ़वा जिलावासियों के लिए काफी ऐतिहासिक, मुख्यमंत्री करेंगे 5 बड़ी योजनाओं का उद्घाटन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2127767

Garhwa News: 3 मार्च का दिन गढ़वा जिलावासियों के लिए काफी ऐतिहासिक, मुख्यमंत्री करेंगे 5 बड़ी योजनाओं का उद्घाटन

Garhwa News: झारखंड के गढ़वा जिले वासियों के लिए 3 मार्च 2024 का दिन ऐतिहासिक होगा. गढ़वा जिला वासियों को इस दिन बहुत बड़ा तोहफा मिलेगा. मुख्यमंत्री चंपई सोरेन जिले की पांच बड़ी योजनाओं का एक साथ उद्घाटन करेंगे.

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन

गढ़वा: Garhwa News: झारखंड के गढ़वा जिले वासियों के लिए 3 मार्च 2024 का दिन ऐतिहासिक होगा. गढ़वा जिला वासियों को इस दिन बहुत बड़ा तोहफा मिलेगा. मुख्यमंत्री चंपई सोरेन जिले की पांच बड़ी योजनाओं का एक साथ उद्घाटन करेंगे. उद्घाटन के बाद उनकी सेवाएं प्रारंभ हो जाएगी. 

3 मार्च को मुख्यमंत्री चंपाई का गढ़वा में होगा आगमन
रविवार को स्थानीय विधायक सह सूबे के पेयजल स्वच्छता मंत्री सह मद्य निषेध मंत्री मिथिलेश ठाकुर और डीसी शेखर जमुआर ने संयुक्त रूप से बिरसा मुंडा पार्क, हेलीपैड और कॉलेक्ट्रीएट का निरीक्षण किया. मौके पर मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने बताया कि 3 मार्च को मुख्यमंत्री चंपाई का गढ़वा आगमन होगा. 

नवनिर्मित टाउन हॉल का मुख्यमंत्री चंपई सोरेन करेंगे उद्घाटन 
इस दौरान मुख्यमंत्री नवनिर्मित समाहरणालय भवन, बिरसा मुंडा हेलीपैड पार्क, बस स्टैंड, फुटबॉल स्टेडियम एवं नवनिर्मित टाउन हॉल का उद्घाटन करेंगे. उक्त सभी का उद्घाटन मुख्यमंत्री सभी स्थल पर पहुंचकर करेंगे. पश्चात टाउन हॉल के मैदान में जनसभा का आयोजन किया जाएगा. 

'जल्द ही गढ़वा में सारी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होगी'
मंत्री ने कहा कि इन सभी के निर्माण से गढ़वा के विकास में चार चांद लग गया है. गढ़वा की सूरत पूरी तरह से बदल गई है. अब गढ़वा घूमने एवं देखने योग्य बन गया है. मंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के चुनाव पूर्व किए गए वादे और दूरदर्शी सोच से आज गढ़वा की स्थिति पूरी तरह बदल गई है. गढ़वा के चप्पे-चप्पे पर विकास की नई इबादत लिखी गई है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में गढ़वा में सारी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होगी. विकास के पायदान पर गढ़वा नंबर वन पर होगा.

इनपुट- आशीष प्रकाश राजा, गढ़वा

यह भी पढ़ें- Deoghar: देवघर में अब लोगों को पाइपलाइन से मिलेगी गैस, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने किया उद्घाटन

Trending news