Lok Sabha Election 2024: झारखंड की सभी 14 सीटों पर जीतेगा NDA: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219739

Lok Sabha Election 2024: झारखंड की सभी 14 सीटों पर जीतेगा NDA: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल

Lok Sabha Election 2024: आदिवासियों के हित में केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए गुजरात के सीएम ने कहा कि उन्होंने आदिवासियों की शिक्षा, स्वास्थ्य, आवास सहित 15 सेक्टरों के लिए योजनाएं चलाई हैं. वह पहले पीएम हैं, जो झारखंड में महान आदिवासी नायक भगवान बिरसा मुंडा के गांव उलिहातू पहुंचे.

Lok Sabha Election 2024: झारखंड की सभी 14 सीटों पर जीतेगा NDA: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल

लोहरदगा: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बुधवार को झारखंड की चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि देश की जनता एनडीए को चार सौ से ज्यादा सीटें देकर विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का संकल्प कर चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें कि पटेल बुधवार को लोहरदगा से भाजपा के प्रत्याशी समीर उरांव के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि झारखंड की जनता राज्य की सभी 14 सीटों पर एनडीए के प्रत्याशियों को जीत तो दिलाएगी ही, इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भी भाजपा की सरकार बनेगी. डबल इंजन की सरकार राज्य का तेज विकास कर सकती है.

आदिवासियों के हित में केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए गुजरात के सीएम ने कहा कि उन्होंने आदिवासियों की शिक्षा, स्वास्थ्य, आवास सहित 15 सेक्टरों के लिए योजनाएं चलाई हैं. वह पहले पीएम हैं, जो झारखंड में महान आदिवासी नायक भगवान बिरसा मुंडा के गांव उलिहातू पहुंचे. जिसे कोई नहीं पूछता उसे पीएम मोदी पूजते हैं. उनके संकल्पों ने देश के गरीबों को भी गरिमामयी जीवन दिया है. बैंक पहले जरूरतमंदों को बिना गारंटी के लोन नहीं देते थे, अब पीएम खुद सबकी गारंटी बने हैं.

उन्होंने कहा कि देवघर में उन्होंने एम्स की आधारशिला रखी और उद्घाटन भी किया. एयरपोर्ट का शिलान्यास किया और उद्घाटन करने भी आए. उनकी ही गारंटी है कि झारखंड उन राज्यों में है, जहां रेलवे का शत-प्रतिशत बिजलीकरण हुआ है. जनसभा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, सांसद सुदर्शन भगत सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Aparajita Plant Vastu Tips: धन को चुंबक की तरह खींचता है ये चमतकार पौधा, घर की इस दिशा में लगाना होता है शुभ

 

Trending news