झारखंड के 23 IPS का तबादला, एक को मिला अतिरिक्त प्रभार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131499

झारखंड के 23 IPS का तबादला, एक को मिला अतिरिक्त प्रभार

Jharkhand News : जोनल आईजी पलामू के पद पर पद स्थापित राजकुमार लकड़ा को जैप आईजी के पद पर पदस्थापित किया गया है. नरेंद्र कुमार सिंह को पलामू जोनल आईजी के पद पर पदस्थापित किया गया.

झारखंड के 23 IPS का तबादला, एक को मिला अतिरिक्त प्रभार

रांची: झारखंड के 23 आईपीएस अधिकारियों का सरकार ने तबादला किया है. इनमें से एक को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. इससे संबंधित अधिसूचना गृह कारा और आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी कर दी है. बता दें कि एडीजी वायरलेस के पद पर पदस्थापित आरके मलिक को एडीजी मुख्यालय के पद पर पद पदस्थापित किया गया. आरके मलिक एडीजी वायरलेस के अतिरिक्त प्रभार पर भी रहेंगे.

इसके अलावा आईजी प्रोविजन के पद पर पदस्थापित प्रभात कुमार को आईजी स्पेशल ब्रांच के पद पर पदस्थापित किया गया है. आईजी एसीबी के पद पर पदस्थापित पंकज कंबोज को आईजी प्रोविजन के पद पर पदस्थापित किया गया है. साथ ही जोनल आईजी पलामू के पद पर पद स्थापित राजकुमार लकड़ा को जैप आईजी के पद पर पदस्थापित किया गया है. नरेंद्र कुमार सिंह को पलामू जोनल आईजी के पद पर पदस्थापित किया गया. नरेंद्र कुमार सिंह रेल आईजी के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे.

साथ ही बता दें कि कोल्हान डीआईजी के पद पर पदस्थापित अजय लिंडा को डीआईजी होमगार्ड के पद पर पदस्थापित किया गया. डीआईजी स्पेशल ब्रांच के पद पर पदस्थापित मनोज रतन चौथे को डीआईजी कोल्हान के पद पर पदस्थापित किया गया. डीआईजी रेल के पद पर पद पदस्थापित कार्तिक एस को डीआईजी स्पेशल ब्रांच के पद पर पदस्थापित किया गया. साथ ही डीआईजी एसआईबी के पद पर पदस्थापित शैलेंद्र प्रसाद बरनवाल को डीआईजी एसीबी के पद पर पद स्थापित किया गया.

डीआईजी होमगार्ड के पद पर पदस्थापित वाई एस रमेश को डीआईजी बजट के पद पर पदस्थापित किया गया. सुमित कुमार अग्रवाल को रांची ट्रैफिक एसपी के पद पर स्थापित किया गया. प्रवीन पुष्कर को जमशेदपुर रेल एसपी के पद पर पदस्थापित किया गया. शंभू कुमार सिंह को गुमला एसपी के पद पर पदस्थापित किया गया. गुमला एसपी के पद पर पदस्थापित हरविंदर सिंह को एसपी वायरलेस के पद पर पद पदस्थापित किया गया. आनंद प्रकाश को जैप 6 जमशेदपुर का कमांडेंट बनाया गया. मूमल राजपुरोहित को स्पेशल ब्रांच का एसपी बनाया गया.

रेल एसपी जमशेदपुर के पद पर पदस्थापित ऋषभ झा को एटीएस एसपी के पद पर पद स्थापित किया गया. लातेहार स्पीक के पद पर पदस्थापित अंजनी अंजन को रांची ग्रामीण एसपी के पद पर पदस्थापित किया गया. सरायकेला एसपी के पद पर पदस्थापित डॉक्टर विमल कुमार को रामगढ़ एसपी के पद पर पद स्थापित किया गया. चतरा एसपी के पद पर पदस्थापित राकेश रंजन को जैप 1का कमांडेंट बनाया गया. रांची ग्रामीण एसपी के पद पर पदस्थापित मनीष टोप्पो को सरायकेला एसपी बनाया गया. रामगढ़ एसपी के पद पर पदस्थापित पीयूष पांडे को लातेहार का एसपी बनाया गया. विकास कुमार पांडे को चतरा का एसपी बनाया गया. जेएपीटी पदमा सपा के पद पर पदस्थापित चंदन कुमार झा अपने कार्यों के अतिरिक्त निदेशक झारखंड पुलिस अकादमी का प्रभार में रहेंगे.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़िए-  Jehanabad News : हथियार के बल पर पशु व्यवासियों से सात लाख रुपए की लूट,छानबीन में जुटी पुलिस

 

Trending news