दुमका की बेटी की मौत पर सियासत तेज, बीजेपी ने सरकार पर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323817

दुमका की बेटी की मौत पर सियासत तेज, बीजेपी ने सरकार पर लगाए आरोप

Dumka Daughter:  एक तरफा प्यार में पागल आशिक द्वारा जलायी गई युवती अंकिता की आज मौत हो गई. जिसके बाद इस मामले ने सियासी रंग ले लिया है. लोग आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

दुमका की बेटी की मौत पर सियासत तेज, बीजेपी ने सरकार पर लगाए आरोप

रांची: दुमका में एक तरफा प्यार में पागल आशिक द्वारा जलायी गई युवती अंकिता का आज रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई. झारखंड में जारी सियासी गहमा-गहमी के बीच मुख्यमंत्री हेमेंत सोरेन के गृह जिला दुमका में हुए इस घटना के बाद राज्य में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. विपक्ष के साथ-साथ अब राज्य सरकार में शामिल दलों के लोग भी इस मामले में बोलने लगे हैं. दुमका की बेटी की जला कर हत्या के मामले में कांग्रेस विधायीका दीपिका पांडे ने कहा, अगर सरकार  दोषी को सजा न दिला पाई तो बेहद शर्मनाक होगा. वहीं कांग्रेस विधायीका पूर्णिमा नीरज सिंह ने कहा कि, अंकिता के साथ दरिंदगी हमारे समाज के लिए शर्मिंदगी का विषय है. इसके साथ ही उन्होंने दोषी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की.

सरकार परिवार के साथ 
वहीं इस मामले पर मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा कि, ये घटना बहुत ही दुखद है, निंदा के शब्द नहीं हैं. अपराध कर्मी किसी तरह के अपराध करे उसकी कोई जात नहीं होती. ये घटना वास्तव में हृदय विदारक है. पूरा राज्य इससे मर्माहत है. पूरी सरकार मर्माहत है, दुख की इस घड़ी में सरकार परिवार के साथ खड़ी है. जिसने भी उस घटना को अंजाम दिया है उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी सरकार इस मामले मे त्वरित कार्रवाई करवाते हुए न्याय मिले और अपराधी को कड़ी सजा मिले सरकार हर संभव प्रयास करेगी.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता, एक तरफा प्यार में आशिक ने पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया था

बीजेपी ने सरकार पर लगाए आरोप
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल सहदेव ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि  सरकार की तरफ से अस्पताल में कोई सुध लेने तक नहीं गया. राज्य सरकार सैर सपाटे में व्यस्त थी. लेकिन जिंदगी और मौत से जूझती बेटी का सुध लेना मुनासिव नहीं समझा. वहीं आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, राज्य में अराजकता के हालत हैं. जब शासन में बैठे लोग अपना काम नहीं करेंगे, काम करने के बजाय सारा ध्यान कहीं और कर देगें, तो ये राज्य और राज्य के लोगों के साथ धोखा है. दुमका युवती के मौत के बिरोध में बजरंग दल के कार्यक्रताओं ने दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग दुधानी चौक को किया जाम. बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता आरोपी को सजा की मांग को लेकर लगातार विरोध कर रहे है.

Trending news