Ranchi News: निर्माणाधीन फ्लैट की दीवार गिरने से दो मजदूरों के बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140248

Ranchi News: निर्माणाधीन फ्लैट की दीवार गिरने से दो मजदूरों के बच्चों की मौत

Jharkhand News : मजदूर परिजन ठेकेदार और बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. नाराज परिजन और कई स्थानीय ने सड़क को जाम कर दिया है. पीड़ित परिवार के सदस्य मौके पर ठेकेदार और बिल्डर को बुलाने की मांग कर रहे हैं.

Ranchi News: निर्माणाधीन फ्लैट की दीवार गिरने से दो मजदूरों के बच्चों की मौत

रांची: डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू चौक के समीप निर्माणधीन बहु मंजिला इमारत में हुए हादसे में दो मजदूर के बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, दोनों मजदूर के बच्चे उस वक्त परिसर में खेल रहे थे. बीते रात झमाझम बारिश के कारण निर्माणधीन दीवार कच्ची होने के कारण भर भराकर गिर गई. जिसमें दबने से 4 वर्षीय बच्ची चाहत और 5 वर्षीय हर्षित की मौके पर ही मौत हो गई.

पीड़ित परिवार ने ठेकेदार पर लगाया लापरवाही का आरोप
इधर घटना के बाद परिसर में चीख पुकार से माहौल गमगीन हो गया. मजदूर परिजन ठेकेदार और बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. नाराज परिजन और कई स्थानीय ने सड़क को जाम कर दिया है. पीड़ित परिवार के सदस्य मौके पर ठेकेदार और बिल्डर को बुलाने की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि लापरवाही की वजह से यह दुर्घटना घटी है. घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

नाराज परिजनों ने सड़क को किया जाम
पुलिस ने दोनों बच्चों के शव की सिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. वहीं इसमें एक मजदूर महिला भी घायल हुई है. जिसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. इधर नाराज परिजनों को पुलिस समझने का प्रयास कर रही है और से जाम हटाने का आग्रह कर रही है. पुलिस ने पीड़ित परिवार से कहा कि आप सभी भरोसा रखिए, इस मामले में जांच चल रही है. जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- आयुष कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- 'राइट फॉर गुंडागर्दी', जॉब फॉर लैड और डेवलपमेंट ऑफ फैमिली, तेजस्वी के बाद अब JDU ने समझाया RJD का मतलब

 

Trending news