रुबिका के अंतिम संस्कार में डीसी और एसपी हुए शामिल, गांव में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1494175

रुबिका के अंतिम संस्कार में डीसी और एसपी हुए शामिल, गांव में पसरा मातम

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि रुबिका हत्याकांड में अब तक 10 लोगों की भूमिका सामने आ चुकी है. सभी संलिप्त लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

रुबिका के अंतिम संस्कार में डीसी और एसपी हुए शामिल, गांव में पसरा मातम

रांची : रुबिका के शव का नहीं बल्कि कई टुकड़ों को ताबूत में बंद कर प्रशासन की उपस्तिथि में अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर पूरे गांव में मातम पसरा रहा और हर किसी के आंखो में आंसू था. लोगों के मन में आखिर सवाल उमड़ रहा था कि आखिर रुबिका का क्या कसूर था.

रुबिका हत्याकांड में 10 लोगों की सामने आई भूमिका
एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि रुबिका हत्याकांड में अब तक 10 लोगों की भूमिका सामने आ चुकी है. सभी संलिप्त लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से फरार दिलदार के मामा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इस मामले में बोरियो थाना में रेबिका के पति दिलदार सहित तीन लोगों पर नामजद केस दर्ज कराया गया है. फरार मामा के गिरफ्तारी को लेकर तकनीकी रूप से छापेमारी हो रही हैं.

अंतिम संस्कार में शामिल हुए डीसी रामनिवास यादव
इधर, अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे डीसी रामनिवास यादव ने कहा कि सरकारी तौर पर जो भी मुआवजा है परिवार को एक महीने के भीतर दिया जाएगा. डालसा की ओर से 5 लाख रुपये का प्रावधान है. इसके अलावा जिला प्रशासन की ओर से जो भी बन सकता हैं, वो किया जाएगा.

इनपुट- पंकज कुमार 

ये भी पढ़िए-  Patna Airport: पटना एयरपोर्ट पर कोहरे का असर, विमान परिचालन प्रभावित

Trending news