गिरिडीह में 10 लाख की फिरौती के लिए अपहृत युवक छह घंटे में बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2020643

गिरिडीह में 10 लाख की फिरौती के लिए अपहृत युवक छह घंटे में बरामद

Jharkhand News : मिथिलेश के परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. गिरिडीह के एसपी ने इसकी सूचना मिलते ही गिरिडीह के एसडीपीओ और साइबर डीएसपी नेतृत्व में एक टीम गठित कर त्वरित छापामारी का निर्देश दिया. 

गिरिडीह में 10 लाख की फिरौती के लिए अपहृत युवक छह घंटे में बरामद

रांची :  झारखंड के गिरिडीह में फिरौती के लिए किडनैप किए गए एक युवक को पुलिस ने छह घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया. किडनैपर्स भागने में सफल रहे, लेकिन वारदात के लिए उनके द्वारा इस्तेमाल की गई एसयूवी बरामद की गई है.

पुलिस का दावा है कि किडनैपर्स की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया गया कि गिरिडीह के अहिल्यापुर थाना क्षेत्र निवासी 29 वर्षीय मिथिलेश मंडल किसी काम से अपनी मोटरसाइकिल से डुमरी के लिए निकले थे. कुछ घंटे बाद करीब 5 बजे शाम को मिथिलेश के नंबर से ही उनकी पत्नी अंजली देवी कॉल आया. उन्हें बताया गया कि मिथिलेश का अपहरण कर लिया गया है. यदि इनकी सलामती चाहते हैं तो दस लाख रुपये लेकर तुरंत डुमरी पहुंचे, अन्यथा इनकी हत्या कर लाश फेंक दी जाएगी.

मिथिलेश के परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. गिरिडीह के एसपी ने इसकी सूचना मिलते ही गिरिडीह के एसडीपीओ और साइबर डीएसपी नेतृत्व में एक टीम गठित कर त्वरित छापामारी का निर्देश दिया. इसके बाद कई थाना क्षेत्रों की पुलिस ने मिलकर लोकेशन के आधार पर अपराधियों की घेराबंदी और खुद को पुलिस से घिरा पाकर अपराधी अपहृत युवक को बगोदर थाना क्षेत्र के औरा में छोड़कर भाग निकले. पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल लाई गई बोलेरो जब्त कर ली है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  गठबंधन में सभी दलों के नेताओं की अपनी है महत्वाकांक्षा, सभी को बनना है PM : मनोज तिवारी

 

Trending news