Pawan Singh: 'किसी दबाव और तनाव में नहीं हूं...', लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बोले पवन सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2228358

Pawan Singh: 'किसी दबाव और तनाव में नहीं हूं...', लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बोले पवन सिंह

Pawan Singh News: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लोगों का अपार जन समर्थन मिल रहा है. ऐसे में उनकी जीत पक्की है. वह अपनी मां के आशीर्वाद से मैदान में आए हैं.

पवन सिंह

Pawan Singh On Contesting Lok Sabha Election: बीजेपी से बगावत करके बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय किस्मत आजमा रहे भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह पूरे दमखम के साथ अपना प्रचार करने में जुटे हैं. लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि अब वे कोई दबाव में नहीं है, ना हीं अब किसी प्रकार का तनाव है. उन्होंने कहा कि मैं एक देहाती आदमी हूं और किसी के दबाव में काम करने वाले नहीं है. ऐसे में फिलहाल वे सभी तरह के दबाव एवं तनाव से मुक्त हैं और अपने चुनाव पर फोकस कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, वह आगामी 9 मई को नामांकन दाखिल कर सकते हैं.

काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी ऑन सोन में पवन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लोगों का अपार जन समर्थन मिल रहा है. ऐसे में उनकी जीत पक्की है. वह अपनी मां के आशीर्वाद से मैदान में आए हैं. बता दें कि हाल ही में भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा था कि वह पवन सिंह से बात करेंगे तथा उन्हें मना लेंगे. ऐसे में पवन सिंह का बयान आया है कि वह अब किसी के दबाव में नहीं है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Jaiswal Nomination: संजय जायसवाल आज पश्चिम चंपारण सीट से भरेंगे अपना नामांकन, रोडशो के बाद रैली का होगा आयोजन

उधर पवन सिंह के टीम के मीडिया प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि 9 जून को डेहरी में एक बड़ी चुनावी सभा भी रखी जा रही है, जो डेहरी के पड़ाव मैदान में आयोजित होगी. इसमें देश भर के कई दिग्गज तथा पवन सिंह को चाहने वाले लोग शामिल होंगे. चुनाव आयोग के आचार संहिता के तमाम दिशा निर्देशों का पालन करते हुए भव्य तरीके से पवन सिंह का नामांकन किया जाएगा. इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी गई. 9 मई को होने वाले नामांकन के बाद जनसभा आयोजित करने की तैयारी की जा रही है. 

Trending news