Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस की 6 सीटों के लिए अबतक नामों का ऐलान बाकी, नहीं सुलझ पाया अंदरूनी पेंच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2216604

Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस की 6 सीटों के लिए अबतक नामों का ऐलान बाकी, नहीं सुलझ पाया अंदरूनी पेंच

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव अपने पूरे चरम पर है, मगर कांग्रेस ने बिहार की 6 लोकसभा सीट पर अभी तक कोई कैंडिडेट का ऐलान नहीं किया है. इस पर अब बिहार में सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस पर बीजेपी ने जमकर हमला बोला है. वहीं, राजद ने कांग्रेस का बचाव किया है.

कांग्रेस की 6 सीटों के लिए अबतक नामों का ऐलान बाकी

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है. पहले चरण के चार सीटों पर चुनाव हो भी गए है. दोनों पक्ष के ओर से ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार अभियान भी चल रहा है, लेकिन महागठबंधन खेमे में कांग्रेस की ओर से अब तक 6 सीटों पर उम्मीदवारी भी घोषित नहीं की गई है. कांग्रेस के प्रेमचंद मिश्रा का कहना है कि यह मायने नहीं रखता. चरणबद्ध तरीके से उम्मीदवारी घोषित की जा रही है. कल ही बैठक हुई है और आजकल में उम्मीदवारी दे दी जाएगी.

कांग्रेस पार्टी को चुनाव परिणाम का अहसास: बीजेपी 

बीजेपी  प्रवक्ता दानिश इकबाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चुनाव परिणाम का अहसास है. लिहाजा वे चुनाव में गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं, उनके लिए महज खानापूर्ति है इसलिए वे अब तक उम्मीदवारी भी नही दे पाए हैं.

एनडीए के लोग लोकतंत्र को कमजोर करने वाले लोग: राजद

आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि एनडीए के लोग लोकतंत्र को कमजोर करने वाले लोग हैं. महागठबंधन में सभी नाम तय हो चुके हैं, उम्मीदवारों को संकेत दे दिया गया है. वे काम कर रहे हैं आजकल में घोषणा हो जायेगी.

कांग्रेस की सफाई को भी जान लीजिए

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने पटना एयरपोर्ट पर बड़ा बयान दिया है. अखिलेश सिंह ने कहा कि आज से कल तक सभी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें:'तेजस्वी यादव जो भाषा प्रयोग कर रहे हैं, ये', विजय सिन्हा ने पूरे विपक्ष को घेरा

इन लोकसभा सीटों कांग्रेस नहीं किया कैंडिडेट का ऐलान
पटना साहिब 
मुजफ्फरपुर  
बेतिया 
समस्तीपुर 
महराजगंज 
सासाराम

यह भी पढ़ें:अंशुल, आकाश और सन्नी, बिहार में कांग्रेस तैयार करेगी परिवारवादी नेताओं की नई पौध?

Trending news