स्कूल में छात्र को मुर्गा बनाना शिक्षक को पड़ा भारी, अभिभावक ने लाठी डंडे से कर दी पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2191894

स्कूल में छात्र को मुर्गा बनाना शिक्षक को पड़ा भारी, अभिभावक ने लाठी डंडे से कर दी पिटाई

Bihar News: घटना के संबंध में बता दें कि मध्य विद्यालय लहुआर में पढ़ रहे छठी क्लास का छात्र सन्नी कुमार स्कूल की खिड़की तोड़ दिया. जिसकी शिकायत मिलने पर स्कूल के प्राचार्य भागीरथ भारती ने छात्र को डांट फटकार लगाई और सजा के तौर पर छात्र को कुछ देर के लिए मुर्गा बना दिया.

स्कूल में छात्र को मुर्गा बनाना शिक्षक को पड़ा भारी, अभिभावक ने लाठी डंडे से कर दी पिटाई

सहरसा: सहरसा में एक शिक्षक को अपने स्कूल में छात्र को मुर्गा बनाना महंगा पड़ गया. छात्र को मुर्गा बनाने से गुस्साए छात्र के अभिभावक ने स्कूल में मौजूद शिक्षक को लाठी डंडे से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पिटाई से घायल शिक्षक को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के महिषी प्रखंड के लहुआर मध्य विद्यालय की है.

पीड़ित शिक्षक का नाम भगीरथ भारती बताया गया है, जो मध्य विद्यालय लहुआर में प्राचार्य के पद पर हैं. घटना के संबंध में बता दें कि मध्य विद्यालय लहुआर में पढ़ रहे छठी क्लास का छात्र सन्नी कुमार स्कूल की खिड़की तोड़ दिया. जिसकी शिकायत मिलने पर स्कूल के प्राचार्य भागीरथ भारती ने छात्र को डांट फटकार लगाई और सजा के तौर पर छात्र को कुछ देर के लिए मुर्गा बना दिया. इधर छात्र ने इसकी शिकायत अपने अभिभावक से की जिसके बाद गुस्से से आगबबुला छात्र के पिता संतोष कुमार सिंह लाठी डंडे लेकर स्कूल पहुंचा और स्कूल में प्राथना के समय खड़े स्कूल के प्राचार्य भगीरथ भारती की जमकर पिटाई कर दिया.

साथ ही बता दें कि पिटाई के दौरान स्कूल के प्राचार्य का सिर फुट गया जिसके बाद स्कूल के प्राचार्य को गम्भीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इधर घटना के बाद आरोपी अभिभावक को ग्रामीणों ने पकड़कर स्कूल के कमरे में बंद कर दिया और फिर महिषी थाना पुलिस को सौंप दिया. पीड़ित शिक्षक ने थाने आवेदन देकर आरोपी अभिभावक पर कार्रवाई करने की मांग की है, वहीं पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर छानबीन में जुटी है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए- मधुबनी के सुखराम की तकनीक नेपाल के किसानों को दे रही अच्छी आमदनी

 

Trending news