Saharsa News: दो पक्षों में मारपीट का वीडियो बनाना 6 माह की गर्भवती महिला को पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149875

Saharsa News: दो पक्षों में मारपीट का वीडियो बनाना 6 माह की गर्भवती महिला को पड़ा भारी

Bihar News: घटना के संबंध में बता दें कि गांव में दो पक्षों के बीच किसी बात के विवाद को लेकर मारपीट हो रहा था. इस दौरान पड़ोस में रहने वाली गर्भवती महिला हिना प्रवीण अपने मोबाइल फोन से मारपीट का विडियो बनाने लगी.

Saharsa News: दो पक्षों में मारपीट का वीडियो बनाना 6 माह की गर्भवती महिला को पड़ा भारी

सहरसा: नवहट्टा थाना क्षेत्र के कुंदह पुनर्वास गांव में दो पक्षों के बीच हो रहे मारपीट का विडियो बनाना एक गर्भवती महिला को भारी पड़ गया. विडियो बनाते देख एक पक्ष के लोगों ने छह माह की गर्भवती महिला को लाठी डंडे और ईंट पत्थर से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. पीड़ित महिला को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित महिला ने गांव के ही दबंग व्यक्ति मो. नजीर, मो. इमाम अली, मो. तैयब सहित अन्य कई लोगों पर पिटाई करने का आरोप लगाया है.

घटना के संबंध में बता दें कि गांव में दो पक्षों के बीच किसी बात के विवाद को लेकर मारपीट हो रहा था. इस दौरान पड़ोस में रहने वाली गर्भवती महिला हिना प्रवीण अपने मोबाइल फोन से मारपीट का विडियो बनाने लगी. जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने जब वीडियो बनाते हुए देखा तो महिला के साथ मारपीट पर उतारू हो गए. इस दौरान लाठी डंडे और ईंट पत्थर से गर्भवती महिला को मारपीट कर घायल कर दिया. 

वहीं बीच बचाव करने आए महिला के घर वालों की भी पिटाई कर दी. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला का फर्द बयान लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. सदर थाना की SI प्रीति कुमारी ने बताया कि दो पक्षों के बीच हो रहे मारपीट के दौरान मोबाइल से विडियो बनाने पर गर्भवती महिला की पिटाई की गई है. पीड़ित महिला का फर्द बयान दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए-  जमुई में नशीला पदार्थ के साथ एक महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

 

Trending news