Samastipur News: बागी युवा राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में किया नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219694

Samastipur News: बागी युवा राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में किया नामांकन

Bihar Politics: बागी अमरेश राय ने कहा कि वो राजद का सच्चा सिपाही है. उन्होंने खुद को लालू यादव और तेजस्वी यादव का हनुमान बताते हुए कहा कि वो राजद के पूर्व युवा जिलाध्यक्ष भी रहे, लेकिन हर बार उन्हें ठगा गया और बाहरी कैंडिडेट को टिकट मिल रहा है.

Samastipur News: बागी युवा राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में किया नामांकन

समस्तीपुर: उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में 13 मई को मतदान होना है. इस क्षेत्र से एनडीए से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय चुनावी मैदान में खड़े हैं. महागठबंधन से आरजेडी उम्मीदवार आलोक कुमार मेहता उन्हें चुनौती देने खड़े है. वहीं बागी युवा राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष अमरेश राय ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में आज नामांकन किया.

बता दें कि अमरेश राय हजारों समर्थकों के साथ खुद मानर बजाते बैलगाड़ी से नामांकन करने पहुंचे. निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन करने पहुंचे. बागी अमरेश राय ने कहा कि वो राजद का सच्चा सिपाही है. उन्होंने खुद को लालू यादव और तेजस्वी यादव का हनुमान बताते हुए कहा कि वो राजद के पूर्व युवा जिलाध्यक्ष भी रहे, लेकिन हर बार उन्हें ठगा गया और बाहरी कैंडिडेट को टिकट मिल रहा है. अमरेश राय ने कहा कि यह कर्पूरी ठाकुर की धरती है. यहां से पूरे देश की राजनीति होती है, लेकिन यहां के स्थानीय लोगों को नजरअंदाज किया जाता है.

इसके अलावा आलोक मेहता पर घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव ने वैसे लोगों को टिकट दिया है. जिस पर घोटाला करने का आरोप है. एनडीए प्रत्याशी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि नित्यानंद राय भी बाहर है. उन पर भी लगभग 40 मुकदमे दर्ज हैं. ये लोग बाहर से आकर यहां के लोगों को लूटते हैं. उन्होंने भी एक केस नित्यानंद राय पर कर रखा है. क्षेत्र की जनता का उन्हें आशीर्वाद मिला है. वह इन दोनों बाहरी कैंडिडेट को हराकर जीत हासिल करेंगे.

इनपुट- संजीव

ये भी पढ़िए- Aparajita Plant Vastu Tips: धन को चुंबक की तरह खींचता है ये चमतकार पौधा, घर की इस दिशा में लगाना होता है शुभ

 

Trending news