Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य को सारण में BJP कैंडिडेट से ज्यादा अपनी भाभी से है खतरा, जानें क्या है मैटर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187279

Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य को सारण में BJP कैंडिडेट से ज्यादा अपनी भाभी से है खतरा, जानें क्या है मैटर

Rohini Acharya News: बीजेपी ने जिस तरह से ऐश्वर्या राय को लेकर लालू परिवार के खिलाफ मोर्चा खोला है, उससे लग रहा है कि चुनाव में रोहिणी आचार्य को बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी से ज्यादा अपनी बड़ी भाभी ऐश्वर्या राय से खतरा है.

रोहिणी आचार्य

Rohini Acharya News: परिवारवाद को बढ़ावा देते हुए राजद अध्यक्ष लालू यादव ने इस चुनाव में अपनी एक और बेटी को लॉन्च कर दिया. उन्होंने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को सारण से चुनावी मैदान में उतारा है. तो वहीं मीसा भारती को एक बार फिर से पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से टिकट दिया है. रोहिणी आचार्य ने सारण से नामांकन दाखिल करके चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है. रोहिणी ने चुनावी मैदान में उतरते ही बीजेपी पर हमला करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को उनके पिता के बारे में बात करने से पहले अपने 10 सालों का हिसाब-किताब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनके पिता लालू यादव ने जो काम शुरू किया था वह अब भी चल रहा है. इसके अलावा और कुछ नहीं हो रहा है. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव का परिचय ही है परिवारवाद, हम लोग चिंतित हैं कि लालू यादव ने 2 बेटे और 2 बेटी को चुनाव में उतार दिया. हमारी 5 बहनें बच गईं हैं, उनको कब उतारते हैं ये बताएं?

सम्राट चौधरी के सहयोगी बिहार के दूसरे डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने भी लालू परिवार पर जमकर हमला बोला. विजय सिन्हा ने कहा कि लालू परिवार ने बिहार की बेटी का सम्मान नहीं किया है और जो बेटी बहू बनकर सिंगापुर चली गई, वह उम्मीदवार बन रही है. सिन्हा ने कहा कि लालू यादव अपनी बड़ी बहू ऐश्वर्या राय को अपमानित किया है. लालू परिवार ने तलाक दिलाने के लिए ऐश्वर्या राय को मजबूर किया. उसे राबड़ी आवास से धक्के मारकर बाहर निकाला गया. तब रोहिणी आचार्य चुप क्यों थी? तब क्यों नहीं ट्वीट कर रही थी? 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 2019 से NDA ने लिया बड़ा सबक, महागठबंधन पुरानी गलती को दोहराने में लगा!

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि ऐश्वर्या राय सारण की बेटी हैं. वह बहुत सम्मानित परिवार से हैं. उनके दादा दरोगा प्रसाद राय बिहार के मुख्यमंत्री रहे. उनके पिता चंद्रिका राय कई बार विधायक और मंत्री रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता को याद है कि किस तरह ऐश्वर्या राय के साथ लालू परिवार ने व्यवहार किया था. लोकसभा चुनाव में जनता सारण में आरजेडी को सबक सिखाएगी और कमल खिलेगा. बीजेपी ने जिस तरह से ऐश्वर्या राय को लेकर लालू परिवार के खिलाफ मोर्चा खोला है, उससे लग रहा है कि चुनाव में रोहिणी आचार्य को बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी से ज्यादा अपनी बड़ी भाभी ऐश्वर्या राय से खतरा है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कांग्रेसियों को भी याद नहीं होगा कि बिहार की 7 सीटों पर अंतिम बार कब मिली थी जीत!

सियासी जानकारों का तो यहां तक कहना है कि हो सकता है कि ऐश्वर्या राय बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव कर सकती हैं, क्योंकि उनके पिता जेडीयू के नेता हैं. वह बिहार विधानसभा चुनाव में भी एक रैली में मंच पर आई थीं. राजनीतिक पंडितों का कहना है कि ऐश्वर्या राय के मुद्दे पर रोहिणी आचार्य घिर सकती हैं. ऐश्वर्या के साथ लालू परिवार के सलूक से स्थानीय यादवों में नाराजगी हो सकती है. इसके अलावा सवर्ण और दलित-महादलित वोटर शायद ही उनके साथ आएं. क्योंकि सवर्ण भाजपा के पारंपरिक वोटर रहे हैं और नीतीश कुमार की वजह से दलित-महादलित वोटर उनके पक्ष में खड़े होते रहे हैं. 

Trending news