रोहिणी आचार्य ने कहा- हताश भाजपाई मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे, तेजस्वी ने कहा- न्यायपूर्ण कार्रवाई करे प्रशासन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2257164

रोहिणी आचार्य ने कहा- हताश भाजपाई मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे, तेजस्वी ने कहा- न्यायपूर्ण कार्रवाई करे प्रशासन

Chhapra Violence: छपरा में चुनाव के बाद हुई हिंसा में राजद के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है तो दो कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हैं. अब सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य और बिहार विधासनसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

छपरा में हिंसा के बाद फोर्स लगातार फ्लैग मार्च कर रही

Chhapra Violence: छपरा में भाजपा और राजद के गुटों में झड़प के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया और गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें राजद के एक कार्यकर्ता की जान चली गई. दो लोग गंभीर रूप से घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिसफोर्स की तैनाती कर दी गई है. दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. घटनास्थल और आसपास के इलाकों में पुलिस फोर्स फ्लैगमार्च कर रही है. मृतक की पहचान चंदन राय के रूप में हुई है. घायलों की पहचान गुड्डू राय और मनोज़ राय के रूप में हुई है. घटना मुफस्सिल थाना के तेलपा भिखारी चौक के पास हुई. अब इस मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और छपरा से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य का रिएकशन आया है. 

READ ALSO: छपरा में चुनावी विवाद के कारण गोलीबारी, 1 की मौत, दो घायल, 2 दिन के लिए इंटरनेट बैन

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा, हमारी प्रशासन से बातचीत हुई है. उन्होंने समुचित कार्रवाई का भरोसा दिया है और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. शाम तक अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि पूरे मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. अच्छे माहौल में चुनाव होना चाहिए. घबराहट में और हार के हताशा में कुछ लोग इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा, चुनाव में हिंसा की जगह नहीं होनी चाहिए.

वहीं सारण से राजद प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा, यह सब बीजेपी वाले गुंडे हैं. इन सब पर कार्रवाई होनी चाहिए. हमारी प्रशासन से मांग है कि इन सबको जेल भेजा जाए. भाजपा वाले पूरी तरह से डरे हुए हैं. लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. हमें न्याय चाहिए. भाजपाई गुंडों को जेल भेजा जाना चाहिए. 

READ ALSO: छपरा चुनावी विवाद ने लिया हिंसक रूप, गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत, इंटरनेट सेवा ठप

रोहिणी आचार्य ने कहा, हमें हर एक बूथ पर जाने का अधिकार है. हम देखने गए थे कि क्या हुआ, कितने वोट पड़े. वहां भाजपा वाले गुंडे बैठे थे. उनसे हमने पूछा कि वोट डालने के बाद आप यहां क्यों बैठे हैं तो मुझे गाली दी गई और मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया. मेरे कार्यकर्ता को गोली मार दी गई. भाजपा वाले हताशा में हैं और और मुझे बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं.

Trending news