Saran Lok Sabha Seat: नामांकन में पहुंचने के लिए लोगों से रोहिणी आचार्य कर रही अपील, जानें कब करेंगी पर्चा दाखिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219900

Saran Lok Sabha Seat: नामांकन में पहुंचने के लिए लोगों से रोहिणी आचार्य कर रही अपील, जानें कब करेंगी पर्चा दाखिल

Saran Lok Sabha Seat: लालू यादव की बेटी और राजद की सारण से लोकसभा प्रत्याशी रोहिणी आचार्य 29 अप्रैल, 2024 दिन सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी. इस दौरान मौजूद रहने के लिए उन्होंने लोगों से अपील की.

रोहिणी आचार्य

Saran Lok Sabha Seat: सारण लोकसभा से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने नगरा प्रखंड में जनसंपर्क किया. इस दौरान वे प्रखंड के शाहपुर चौक से अपने जनसंपर्क की शुरुआत की फिर खोदाईबाग, पटेढा, नगरा, रसूलपुर, धूपनगर ,धोबावल, खैरा कोरेया, जगदीशपुर समेत कई क्षेत्रों में पूरे दिन भ्रमण करती रही. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने नामांकन में शामिल होने के लिए लोगों से अपील की.

उन्होंने सभी से आग्रह करते हुए कहा कि वे 29 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगी, और सभी लोग उनके नामांकन के दौरान पहुंचे. उन्हें अपना आशीर्वाद दें. रोहिणी आचार्य ने महिलाओं से भोजपुरी अंदाज में बात करते हुए कहा कि जईसे अपने मां बाप के सेवा कईनी, वईसे ही आप सब के भी सेवा करेम. 

लालू प्रसाद यादव की बेटी ने युवाओं से विशेष आग्रह किया. उन्होंने कहा कि साथ मिलकर सारण का विकास करना है और अपने भविष्य को देखते हुए रोजगार वाली सरकार को चुनना है, किसी के झांसे में नहीं आना है. 

यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat:भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह पर 5 केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

इस दौरान जगह जगह पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाए. जनसंपर्क के दौरान पूर्व मंत्री और स्थानीय विधायक जितेंद्र कुमार राय, बिहार प्रदेश मुखिया संघ के अध्यक्ष मिथलेश राय, मुखिया ललित राय, अमित कुमार, विष्णु गुप्ता, शुभनारायण राय सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद का मुसलमानों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे

बता दें कि सारण में राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य का चुनावी मुकाबला बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी से है. माना जा रहा है कि इस सीट लोकसभा चुनाव में काफी कांटे की हो सकती है. क्योंकि इस सीट से लालू प्रसाद यादव सांसद रह चुके हैं.

रिपोर्ट: राकेश

Trending news