Lok Sabha Election 2024: गाजे-बाजे के साथ दूल्हा संग मतदान करने पहुंची दुल्हन, डाला अपना अमूल्य वोट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2211525

Lok Sabha Election 2024: गाजे-बाजे के साथ दूल्हा संग मतदान करने पहुंची दुल्हन, डाला अपना अमूल्य वोट

Lok Sabha Election 2024: विवाहिता ने कहा कि पहली दफा वोट देने आए और वोट देने के बाद ही ससुराल के लिए रवाना होगी. सुष्मिता की शादी एक निजी मैरेज हाल में करीब दिन 8.30 बजे संपन्न हुआ और 8.32 बजे बूथ पर पहुंच गई. मंडप से बूथ तक जाने की साक्षी बाराती के साथ मोहल्ले के लोग बने और इस कार्य के लिए दूल्हा दुल्हन की लोगों ने जमकर सराहना की.

Lok Sabha Election 2024: गाजे-बाजे के साथ दूल्हा संग मतदान करने पहुंची दुल्हन, डाला अपना अमूल्य वोट

Lok Sabha Election 2024: लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने कुछ लोग अपनी शादी जैसे अहम कार्यो से समय निकालकर मतदान करने पहुंच रहे है. कुछ दूल्हा-दुल्हन हल्दी लगे होने की स्थिति में पहुंचे, तो कुछ दूल्हा बारात जाने से पहले गाड़ी रोकर मतदान किया. कुछ इस प्रकार का मामला शेखपुरा विधान सभा के शहर चकदिवान के वसंती कन्या मिडिल स्कूल के बूथ संख्या 68 पर देखने को मिला. जहां विवाहिता सुष्मिता अपने पति प्रदीप के साथ विवाह के पोशाक में ही वोट देने पहुंची.

पति संग मतदान करने केंद्र पहुंची दुल्हन
बता दें कि बिहार में पहले चरण के मतदान की शुरुआत हो गई है. साथ ही लोकतंत्र के इस महापर्व में चार चांद लग गया जब एक नवविवाहिता मंडप से उठी तो सीधे सबसे पहले वोट देने के लिए बूथ पर पहुंच गई. यह नजारा शेखपुरा विधान सभा के शहर चकदिवान के वसंती कन्या मिडिल स्कूल के बूथ संख्या 68 पर देखने को मिला. जहां विवाहिता सुष्मिता अपने पति प्रदीप के साथ विवाह के पोशाक में ही वोट देने पहुंची.

देश के विकास के मुद्दे पर दिया वोट
विवाहिता ने कहा कि पहली दफा वोट देने आए और वोट देने के बाद ही ससुराल के लिए रवाना होगी. सुष्मिता की शादी एक निजी मैरेज हाल में करीब दिन 8.30 बजे संपन्न हुआ और 8.32 बजे बूथ पर पहुंच गई. मंडप से बूथ तक जाने की साक्षी बाराती के साथ मोहल्ले के लोग बने और इस कार्य के लिए दूल्हा दुल्हन की लोगों ने जमकर सराहना की. इस मौके पर नव विवाहिता ने कहा की देश के विकास के मुद्दे पर पहली बार वोट दिया है.

इनपुट- रोहित कुमार

ये भी पढ़िए- Patna News: बिना डिग्री वाले डॉक्टर राजधानी में कर रहे सर्जरी, कई मरीजों की जा चुकी है जान

 

Trending news