Lok Sabha Election 2024: शिवहर में RJD की अंतर्कलह आई सामने, RJD प्रत्याशी रितु जायसवाल के सामने भिड़े कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2218463

Lok Sabha Election 2024: शिवहर में RJD की अंतर्कलह आई सामने, RJD प्रत्याशी रितु जायसवाल के सामने भिड़े कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूसे

Bihar Lok Sabha Election 2024: शिवहर में RJD की अंतर्कलह सामने आई. यहां RJD प्रत्याशी रितु जायसवाल के सामने ही पार्टी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाए.

राजद

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार के शिवहर लोकसभा सीट में RJD के अंदर सब कुछ ठीक नही चल रहा है. यहां राजद प्रत्याशी रितु जायसवाल के सामने ही कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर जमकर हमला किया. रितु जायसवाल के जनसंपर्क के दौरान नेताओं के बीच कार्यकर्ताओं के बीच में जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव खुद भी दूसरे RJD नेता अच्छेलाल यादव, जो कि इसके पहले विधानसभा चुनाव में आरजेडी उम्मीदवार थे. उनके समर्थकों के साथ मारपीट कर रहे है जिसके बाद हालात बिगड़ता देख जनसंपर्क अभियान को बंद करना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

उधर मुजफ्फरपुर के किसान भवन सभागार साढा डंबर में आयोजित महागठबंधन कार्यकर्ता सम्मेलन में भी धक्का-मुक्की देखने को मिली थी. पार्टी की ओर से गमछा वितरण के दौरान राजद कार्यकर्ता आपस में उलझ गए थे और गमछा लेने के लिए धक्का-मुक्की भी हुई थी. इस दौरान कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई थी. ये कार्यक्रम महागठबंधन के प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला की उपस्थिति में हुआ था.

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani: 'मछली हमलोग खाते हैं और कांटा उन्हें लगता है', मुकेश सहनी का पीएम मोदी पर जोरदार कटाक्ष

इससे पहले रांची में इंडी गठबंधन की रैली में जमकर मारपीट हुई थी. रांची में इंडी गठबंधन की ओर से उलगुलान न्याय रैली में आरजेडी और कांग्रेस समर्थक आपस में उलझ गए थे और जमकर लाठी-डंडे चले थे. जब झगड़ा हुआ था तब राजद नेता तेजस्वी यादव सहित इंडी गठबंधन के तमाम बड़े नेता मंच पर ही मौजूद थे. दरअसल, चतरा सीट पर कांग्रेस ने केएन त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया है. लेकिन, रैली के दौरान ही आरजेडी समर्थकों ने केएन त्रिपाठी को बाहरी उनका विरोध करने लगे. धीरे-धीरे बात मारपीट तक पहुंच गई. इस घटना को लेकर बीजेपी ने इंडी गठबंधन पर तंज कसा था.

Trending news