Lok Sabha Election 2024: कुछ ही देर में जेडीयू में शामिल होंगी लवली आनंद, लोकसभा चुनाव में ठोक सकती हैं ताल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2162798

Lok Sabha Election 2024: कुछ ही देर में जेडीयू में शामिल होंगी लवली आनंद, लोकसभा चुनाव में ठोक सकती हैं ताल

Lok Sabha Election 2024: लवली आनंद ने बिहार पीपुल्स पार्टी के बैनर तले अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी. एक समय लवली आनंद का बिहार की राजनीति में जादू बोलता था और युवा वोटर लवली आनंद को अपना आदर्श मानते थे.

पूर्व सांसद लवली आनंद

Lok Sabha Election 2024: सजायाफ्ता बाहुबली नेता आनंद मोहन की पत्नी और पूर्व सांसद लवली आनंद एक बार फिर चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. इस बार वो जेडीयू के टिकट पर लोकसभा चुनाव में ताल ठोक सकती हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार शाम 5 बजे वे जेडीयू की आधिकारिक रूप से सदस्यता ग्रहण करने वाली हैं. जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह लवली आनंद को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे. 

पिछले हफ्ते लवली आनंद और उनके पति आनंद मोहन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले थे. माना जा रहा है कि इसी मीटिंग के दौरान लवली आनंद को लोकसभा चुनाव लड़ाने की रणनीति पर चर्चा हुई थी. बताया यह भी गया था कि लवली आनंद शिवहर सीट से जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं लेकिन इसमें पेंच यह है कि यह सीट भाजपा की परंपरागत सीट है और यहां से भारतीय जनता पार्टी की ओर से रमा देवी पिछले तीन बार से चुनाव जीतती आ रही हैं. 

यहां यह भी बता दें कि 12 फरवरी को नीतीश कुमार सरकार के विश्वास मत पर चर्चा के दौरान लवली आनंद और आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने पाला बदला था और वे जेडीयू कैंप में बैठे नजर आए थे. उसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि लवली आनंद जेडीयू में शामिल हो सकती हैं. 

यह भी पढ़ें:Bihar Politics: फिरका परस्त और मौका परस्त ताकत के खिलाफ है हमारी लड़ाई: तेजस्वी यादव

लवली आनंद ने बिहार पीपुल्स पार्टी के बैनर तले अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी. एक समय लवली आनंद का बिहार की राजनीति में जादू बोलता था और युवा वोटर लवली आनंद को अपना आदर्श मानते थे. लवली आनंद का जन्म 12 दिसंबर 1966 को वैशाली में हुआ था और 1991 में आनंद मोहन से उनका विवाह हुआ था. अभी लवली आनंद दो बेटे और एक बेटी की मां हैं.

Trending news