Jharkhand: 'कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा आदिवासी विरोधी'- बाबूलाल मरांडी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239931

Jharkhand: 'कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा आदिवासी विरोधी'- बाबूलाल मरांडी

Jharkhand News: झारखंड के सिमडेगा के टुकुपानी आम बगीचा में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. हेलीकॉप्टर से बाबूलाल मरांडी टुकुपानी आम बगीचा पहुंचे. 

बाबूलाल मरांडी

सिमडेगाः Jharkhand News: झारखंड के सिमडेगा के टुकुपानी आम बगीचा में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. हेलीकॉप्टर से बाबूलाल मरांडी टुकुपानी आम बगीचा पहुंचे. उनका जोरदार स्वागत किया गया. 

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा झारखंड विरोधी और आदिवासी विरोधी है. बाबूलाल मरांडी ने आग कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर चाहती है तो 60 वर्षों के शासनकाल में वह झारखंड राज्य अलग कर सकती थी. किंतु कांग्रेस पार्टी ने झारखंड और आदिवासियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और उसका साथ आज दे रही है. 

झारखंड मुक्ति मोर्चा मरांडी ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. उनके नेताओं के यहां से करोड़ों रुपये मिल रहे हैं. झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के सचिव के नौकर के यहां से 35 करोड़ रुपये मिले है. यह रुपए राज्य की खनिज संपदाओं को लूट कर जमा किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Jharkhand ED Raid: संजीव लाल के केबिन में ईडी ने पाया नोटों का बंडल, 6 दिन की रिमांड पर हैं मंत्री के पीएस

बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा को विकास विरोधी भी कहा. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि देश और देश के गरीबों की चिंता लगातार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करते हैं. ऐसा प्रधानमंत्री विश्व में कोई नहीं है. 

बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि देश का विकास करने वाले गरीबों की चिंता करने वाला आदिवासी और झारखंडियों की चिंता करने वाले प्रधानमं6ी को फिर से तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है. जब तक देश के प्रधानमंत्री जिंदी है. तब तक कोई आरक्षण छीन नहीं सकता. 

इनपुट- रविकांत साहू, सिमडेगा

यह भी पढ़ें- 'आप देखिए ना हमको दूसरे राज्य में जाकर गाली दे रहे हैं', तेजस्वी यादव का PM मोदी पर 'इमोशनल वार'

Trending news