जौनपुर में कार और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रहे थे सभी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149311

जौनपुर में कार और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रहे थे सभी

Bihar News in Hindi: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है. यहां एक ट्रक ने सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है.

जौनपुर में हुआ था हादसा

सीतामढ़ी: Bihar News in Hindi: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है. यहां एक ट्रक ने सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. मरने वालों में दो महिलाएं भी हैं.

जानकरी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्ज़े में लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है. ये दुर्घटना  लाइनबाजार थाना क्षेत्र स्थित प्रसाद तिराहे के मामला है.  पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. 

जानकारी के अनुसार, कार सीतामढ़ी से प्रयागराज की तरफ जा रही थी. कार में सवार सभी लोग लड़की देखने जा रहे थे. इस दौरान  जौनपुर से आजमगढ़ के प्रसाद तिराहे के पास  ट्रक ने कार को जोरदर टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. यह हादसा गौराबदशाहपुर थाना क्षेत्र स्थित प्रसाद तिराहे पर हुआ है. 

मृतकों के नाम

1-अनीश शर्मा पुत्र गजाधर शर्मा 35
2- गजाधर शर्मा पुत्र लक्ष्मण शर्मा 60
3- जवाहर शर्मा 57 पुत्र राम प्रताप
4- गौतम शर्मा 17 पुत्र जवाहर शर्मा
5- सोनम 34 पत्नी बजरंग शर्मा
6- रिंकू 32 पत्नी पवन शर्मा

निवासी स्टेशन रोड रीगा
थाना - रीगा
जिला सीतामढ़ी बिहार

घायल

जीतू शर्मा पुत्र अवधेश शर्मा 25
मीना देवी पत्नी गजाधर 40 वर्ष
युग शर्मा पुत्र बजरंग शर्मा 8
ग्राम स्टेशन रोड रीगा थाना 
जिला सीतामढ़ी बिहार

Trending news