Road Accident: बाइक और साइकिल की टक्कर में एक की मौत, तीन लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199865

Road Accident: बाइक और साइकिल की टक्कर में एक की मौत, तीन लोग हुए घायल

Road Accident:  सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सिमरिया में कुमियाही बैजनाथपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइकिल से गुजर रहे एक युवक को टक्कर मार दी. टक्कर इतना जबरदस्त थी कि साइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

बाइक और साइकिल की टक्कर

सुपौल: Road Accident:  सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सिमरिया में कुमियाही बैजनाथपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइकिल से गुजर रहे एक युवक को टक्कर मार दी. टक्कर इतना जबरदस्त थी कि साइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में बाइक पर सवार 3 युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया. वहीं इस घटना में मारे गए युवक की पहचान त्रिवेणीगंज के जरैला निवासी 18 वर्षीय अभिषेक कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि घटना के बाद लोगों ने बाइक पर सवार गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए तीनों घायलों को सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिमरिया वार्ड नंबर 3 निवासी मो अनामुल, मो इकबाल और मो सलमान ईद पर्व के बाद बाइक से बहन के यहां कड़हरवा आया था. जो वापस घर जाने के दौरान कुमियाही बैजनाथपुर मुख्य मार्ग पुलिया के समीप साइकिल सवार से टकराकर खुद जख्मी हो गए.

इस घटना में साइकिल सवार युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दूसरी तरफ अभिषेक की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है. घटना की जांच जारी है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने गीत संगीत से किया मतदाताओं को जागरूक, दिलाई गई शपथ

Trending news