फुफेरा भाई ने ही किया था आदित्य का अपहरण, 24 घंटे में पुलिस ने किया बरामद, 6 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2148221

फुफेरा भाई ने ही किया था आदित्य का अपहरण, 24 घंटे में पुलिस ने किया बरामद, 6 गिरफ्तार

Hajipur News In Hindi: बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र से अगवा आदित्य कुमार को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक महिला सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

आदित्य को पुलिस ने किया बरामद

Hajipur: Hajipur News In Hindi: बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र से अगवा आदित्य कुमार को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक महिला सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वैशाली के पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने शनिवार को बताया कि 6 मार्च को देसरी थाना के रामपुर किचनी गांव निवासी दुलारचंद साह के बेटे आदित्य कुमार (7) का गांव में ही भोज खाने के दौरान अपहरण कर लिया गया था.

इसकी सूचना पुलिस को सात मार्च को दी गई. अपहर्ताओं ने आदित्य के परिजनों को फोन कर पांच लाख रूपये बतौर फिरौती की मांग की थी. मामले की जांच के लिए महनार के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार एक आरोपी दीनानाथ उर्फ दिनू, दुलारचंद साह का भांजा है और अपहृत आदित्य कुमार का फूफेरा भाई है. उन्होंने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पांच लाख रुपए के लिए भाई ने अपने ही ममेरे भाई का दोस्तों के साथ मिलकर साजिश के तहत अपहरण किया था.  इस मामले में पुलिस ने दिनू, जयप्रकाश उर्फ मुसा, सौरभ कुमार, रूपेश कुमार, राजेश कुमार और रेखा देवी को गिरफ्तार किया है. घटना में प्रयुक्त एक मोबाईल और कार बरामद कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, बालक का अपहरण करके दिनू ने एक महिला के घर में उसे छुपाया था. अगले दिन जब अपराधी उसे दूसरी जगह शिफ्ट करने की फ़िराक में थे, तभी पुलिस उन्हें पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि  जय प्रकाश उर्फ मूसा बच्चे को फुसलाकर ले गया था. उसने कहा था कि दिनू भैया ने उसे बुलाया है. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news