'महुआ से भगोड़ा हैं तेज प्रताप यादव', सम्राट चौधरी का लालू के लाल पर बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249546

'महुआ से भगोड़ा हैं तेज प्रताप यादव', सम्राट चौधरी का लालू के लाल पर बड़ा हमला

Samrat Choudhary News: सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव का बेटा महुआ से चुनाव जीता और भाग गया, लेकिन यही वह लालू यादव हैं उसको भी मंत्री बनाने का काम किया. जनसभा को संबोधित करने के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी लालू प्रसाद यादव पर पूरी तरह से हमलावर दिखे.

सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम, बिहार

Samrat Choudhary on Tej Pratap Yadav: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर निशाना साधा है. सम्राट चौधरी ने 15 मई, 2024 दिन बुधवार को हाजीपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सीधे तेज प्रताप यादव को निशाने पर रखा. हाजीपुर के चेहरा कला में जनसभा के संबोधन करने के दौरान सम्राट चौधरी ने तेज प्रताप यादव को महुआ से भगोड़ा बताया.

लालू यादव का बेटा महुआ से चुनाव जीता और भाग गया- सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव का बेटा महुआ से चुनाव जीता और भाग गया, लेकिन यही वह लालू यादव हैं उसको भी मंत्री बनाने का काम किया. जनसभा को संबोधित करने के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी लालू प्रसाद यादव पर पूरी तरह से हमलावर दिखे. इतना ही नहीं उन्होंने लालू परिवार पर भी जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav: 'नीतीश कुमार का नाम लेकर भ्रम फैला रहे हैं तेजस्वी', चिराग पासवान का बड़ा बयान

बीजेपी नेता ने चिराग पासवान के लिए मांगा वोट

दरअसल, चिराग पासवान के लिए जनसभा को संबोधित करने बीजेपी नेता सम्राट चौधरी पहुंचे. हाजीपुर के चेहरा कला में जाकर चिराग पासवान के लिए लोगों से वोट मांगा और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने लोगों से अपील की चिराग पासवान को जिताइए.

यह भी पढ़ें:'VIP सुप्रीमो बौखला गए हैं', सम्राट चौधरी के साथ मुकेश सहनी का फोटो वायरल होने पर बोले हरि सहनी

सम्राट चौधरी के साथ मुकेश सहनी की एक तस्वीर वायरल

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ मुकेश सहनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. पोस्ट के सामने आने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि सम्राट चौधरी ने अब विकासशील इंसान पार्टी (VIP) का दामन थाम लिया है. इस मामले पर स्पष्टीकरण देने के लिए 15 मई, 2024 दिन बुधवार को बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी.

रिपोर्ट: रवि मिश्रा

Trending news