Bhojpuri News: मोनालिसा ने खरीदा भव्य अपार्टमेंट, बोलीं- 'एक और सपना पूरा हुआ'

Monalisa

मोनालिसा को भगवान गणेश के पास अपने नए घर की चाबियां अर्पित करते हुए देख सकते हैं. अभिनेत्री और उनके पति ने अपनी चौड़ी मुस्कान और खुश चेहरों को दिखाते हुए कुछ सेल्फी भी शेयर की.

Monalisa

मोनालिसा ने भोजपुरी में हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है. पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, रवि किशन से लेकर खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है.

Monalisa

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मोनालिसा बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. मोनालिसा की फिल्मों उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Monalisa

मोनालिसा इसमें कोई शक नहीं कि वह टीवी जगत में एक जाना-माना नाम बन गई हैं. हाल ही में मोनालिसा उर्फ ​​अंतरा बिस्वास ने सोशल मीडिया पर एक खुशखबरी शेयर की है.

Monalisa

मोनालिसा और उनके पति विक्रांत के 5बीएचके अपार्टमेंट का मालिक बनने के बाद प्रशंसकों ने उन्हें उनकी सफलता के लिए बधाई दी. कई लोगों ने दोनों को शुभकामनाएं देते हुए टिप्पणी की, जिनमें रशमी देसाई भी शामिल हैं.

Monalisa

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि उन्होंने और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने एक भव्य 5बीएचके अपार्टमेंट खरीदा है. अब मोनालिसा और उनके जीवनसाथी ने आखिरकार अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर दिया है.

Monalisa

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपने नए घर की एक झलक दी. इस विशेष और गौरवपूर्ण अवसर को चिह्नित करने के लिए गणपति पूजा की व्यवस्था की और आशीर्वाद मांगते हुए सर्वशक्तिमान के प्रति अपना आभार व्यक्त किया.

Monalisa

जब दर्शकों का मनोरंजन करने की बात आती है, तो मोनालिसा यह जानती हैं कि कैसे फैन्स को खुश किया जाए. वह तब जब मोनालिसा के फैन्स उनके दिवाने हो. सोशल मीडिया पर वह अपने फैन्स के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story