Bettiah News: नरकटियागंज चीनी मिल में हादसा, एक मजदूर की मौत, 2 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2175295

Bettiah News: नरकटियागंज चीनी मिल में हादसा, एक मजदूर की मौत, 2 घायल

Bettiah News: मिल के अंदर मेंटेनेंस का काम चल रहा था तभी एक लोहे की प्लेट मजदूरों पर गई, प्लेट के चपेट में तीन मजदूर आये. जिनमे एक की मौत हो गई है. दो घायल है. जिनका इलाज चल रहा है. शिकारपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृत मजदूर के परिजन मुवावजा की मांग कर रहे हैं.

नरकटियागंज चीनी मिल में हादसा

Bettiah News: बेतिया के नरकटियागंज चीनी मिल में एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई है. वहीं, दो मजदूर गंभीर रूप से घायल है. घायल मजदूरों का इलाज जीएमसीएच बेतिया में हो रहा है. मृत मजदूर का नाम वीरेंद्र तिवारी बताया जा रहा है. 

नरकटियागंज चीनी मिल में एक्सटेंशन का चल रहा काम

पुलिस के अनुसार, नरकटियागंज चीनी मिल में एक्सटेंशन का काम चल रहा था. इस दौरान उनके ऊपर प्लेट गिर गई. प्लेट गिरने की वजह से कुछ मजदूर दब गए. वहीं, जब पुलिस मौके पर पहुंची, तबतक एक मजूदर की मौत हो चुकी थी. जानकारी के अनुसार, सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इसके बाद मृतक मजदूर के परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

यह भी पढ़ें:मुर्गा काटने से लेकर बकरी चराने तक छपरा में विवाद, एक क्लिक में पढ़ें 2 खबरें

मृत मजदूर के परिजन मुवावजा की मांग कर रहे

दरअसल, मिल के अंदर मेंटेनेंस का काम चल रहा था तभी एक लोहे की प्लेट मजदूरों पर गई, प्लेट के चपेट में तीन मजदूर आये. जिनमे एक की मौत हो गई है. दो घायल है. जिनका इलाज चल रहा है. शिकारपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृत मजदूर के परिजन मुवावजा की मांग कर रहे हैं. इस हादसे में मरने वाले मजूदर वीरेंद्र तिवारी के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

Trending news