PM Modi Bihar Visit LIVE Highlights: बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनहगार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142555

PM Modi Bihar Visit LIVE Highlights: बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनहगार

PM Modi Bihar Visit Latest Updates: बेतिया हवाई अड्डा में प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही हैं. 4 हेलीपैड बनाए गए हैं और तैयारियां अंतिम चरण में हैं. पीएम मोदी पश्चिम चम्पारण बेतिया को 19 हजार करोड़ की कई योजनाओं का सौगात देंगे. 11 हजार 2 सौ करोड़ का बेतिया-पटना एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास वाल्मीकिनगर गोरखपुर, वाल्मीकिनगर मुझफ्फरपुर रेल लाइन दोहरीकरण 4 हजार करोड़ का शिलान्यास. 

पीएम मोदी का बेतिया दौरा
LIVE Blog

PM Modi Bettiah Visit Live Updates:​ 2 मार्च, 2024 दिन शनिवार के बाद बिहार में अपने दूसरे मेगा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मार्च, 2024 दिन बुधवार को पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया का दौरा करेंगे. इस दौरान लगभग 8,700 करोड़ रुपये की रेलवे, सड़क, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस की विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. बेतिया हवाई अड्डा में प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही हैं. 4 हेलीपैड बनाए गए हैं और तैयारियां अंतिम चरण में हैं. पीएम मोदी पश्चिम चम्पारण बेतिया को 19 हजार करोड़ की कई योजनाओं का सौगात देंगे. 11 हजार 2 सौ करोड़ का बेतिया-पटना एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास वाल्मीकिनगर गोरखपुर, वाल्मीकिनगर मुझफ्फरपुर रेल लाइन दोहरीकरण 4 हजार करोड़ का शिलान्यास. 

06 March 2024
16:39 PM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: थारू समाज का भारत के विकास में अहम योगदान है: पीएम मोदी 

इंडी गठबंधन वालों को पता है कि वे चुनाव बाद कही के रहने वाले नहीं हैं. इंडी गठबंधन वालों के निशाने पर खुद भगवान राम भी आ गए हैं. इंडी गठबंधन के लोग जिस तरह प्रभु श्रीराम और राम मंदिर के खिलाफ बोल रहे हैं, ये पूरे बिहार के लोग देख रहे हैं. आप ये भी देख रहे हैं कि भगवान श्रीराम का निरादर करने वालों के खिलाफ कौन है. ये लोग राम मंदिर न बने, इसके लिए जीतोड कोशिश की. आज भारत अपनी विरासत और अपनी संस्कृति का सम्मान कर रहा है. यह क्षेत्र प्रकृति प्रेमी थारू समाज का भी क्षेत्र है. थारू समाज का भारत के विकास में अहम योगदान है. इसलिए मैं कहता हूं कि विकसित भारत के निर्माण के लिए सबका प्रयास चाहिए, सबकी सीख चाहिए लेकिन इसके लिए एनडीए सरकार का 400 पार होना उतना ही जरूरी है.

16:38 PM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: आज करीब 13,000 करोड़ की योजनाओं का उपहार बिहार को मिला है

बिहार वो धरती है, जिसने एक से एक प्रतिभावान मां भारती को दिए हैं. यह सच्चाई है कि भारत के विकसित होने के लिए बिहार का विकसित होना जरूरी है. आज करीब 13,000 कऱोड़ की योजनाओं का उपहार बिहार को मिला है. इसमें रेल, रोड, इथेनॉल प्लांट आदि परियोजनाएं शामिल हैं. विकसित बिहार के लिए यही तेजी पकड़नी है. आप सभी को इन परियोजनाओं के लिए बहुत बहुत बधाई.

16:36 PM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: मैं चाहता हूं कि मेरे देश के नौजवानों का भविष्य बेहतर हो : पीएम मोदी 

मोदी अपने गरीब से गरीब परिवार को मुफ्त राशन दे रहा है. हर तरह की सुविधाएं दे रहा है. पक्के घर दे रहा है. बिजली पहुंचा रहा है. गैस का कनेक्शन मिल रहा है. नल से जल की सुविधा मिल रही है. मैं चाहता हूं कि मेरे देश के नौजवानों का भविष्य बेहतर हो. मोदी मेडिकल, एम्स, आईआईटी और आईआईएम बना रहा है. यह मेरे नौजवानों के भविष्य के लिए बनाया जा रहा है. मैं देश के किसानों की आय बढ़ाना चाहता है इसलिए मोदी अपने परिवार के सदस्यों को उर्जादाता बना रहा है. आज बिहार में इथेनॉल के प्लांट लगाए जा रहे हैं, इसका उद्देश्य है कि किसानों की कमाई बढ़े और वो गाड़ियों से चले. कुछ दिन पहले एनडीए सरकार ने गन्ना की कीमत 340 रुपये घोषित कर दी है. बिहार के छोटे छोटे किसान परिवारों का जीवन आसान हो, इसके लिए पीएम किसान सम्मान निधि के तहत हजारों करोड़ रुपयों की मदद दी गई है. बेतिया के किसानों को 800 करोड़ रुपये पीएम किसान सम्मान निधि के मिले हैं. यहां बरौनी के खाद का कारखाना कब से बंद पड़ा था. मोदी ने इसे फिर से शुरू कराने की गारंटी दी थी. आज ये खाद कारखाना अपनी सेवा दे रहा है और नौजवानों को रोजगार भी दे रहा है.

16:32 PM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: भारत के ही लोगों को मिल रहा रोजगार

ये जितनी भी नई ट्रेनें चल रही हैं, पटरियां बिछ रही हैं, ये सब कुछ आज भारत में ही बन रहा है. इसमें भी भारत के ही लोगों को रोजगार मिल रहा है. बिहार में भी रेल इंजन बनाने वाली आधुनिक फैक्ट्रियां एनडीए सरकार ने बनाई है. पूरी दुनिया में डिजिटल इंडिया की बहुत चर्चा है. आज कई विकसित देशों में भी ऐसी डिजिटल व्यवस्था नहीं है, जो बेतिया में और चंपारण में उपलब्ध है. विदेशी नेता पूछते हैं कि मोदी जी, आपने ये सब कैसे किया. तब मैं बोलता हूं कि ये भारत के नौजवानों ने किया है. मोदी ने तो भारत के हर युवा को उनके हर कदम पर साथ देने की गारंटी दी है. विकसित बिहार के लिए आज यही गारंटी मैं बिहार के युवाओं को दे रहा हूं. रउआ जानते बानी, मोदी के गारंटी मने गारंटी पूरा होखे के गारंटी. एक तरफ नया भारत बन रहा है तो दूसरी ओर राजद, कांग्रेस और इंडी गठबंधन 20वीं सदी में जी रहा है. एनडीए की सरकार हर घर को सूर्य घर बनाना चाहते हैं, हर घर पर सोलर प्लांट हो, उससे बिजली भी मिले और इनकम भी हो पर इंडी गठबंधन लालटेन की लौ के भरोसे ही है. एक ही परिवार की गरीबी मिटा सकता है लालटेन. आज जब मोदी ये सच्चाई बताता है तो ये मोदी को गाली देते हैं. भ्रष्टाचारियों का सबसे बड़ा मसला है मोदी का परिवार नहीं है. इंडी गठबंधन के परिवारवादी नेताओं को लूटने का लाइसेंस मिलना चाहिए. ऐसा होना चाहिए क्या. आज अगर कर्पूरी ठाकुर जी होते तो ये उनसे भी यही सवाल पूछते, जो मोदी से पूछ रहे हैं. आज ये लोग पूज्य बापू, लोहिया, बाबा साहब आंबेडकर को भी कटघरे में खड़ा करते. इन्होंने भी तो अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया. आपके सामने वो व्यक्ति है, जिसने बहुत छोटी आयु में घर छोड़ दिया था. बिहार का कोई भी व्यक्ति किसी भी राज्य में रहेक पर छठ पर दिवाली पर घर जरूर आता है. पर ये मोदी.. मेरा कौन सा घर है जहां मैं लौटूं. पूरा भारत ही मेरा परिवार है. आज हर भारतीय कह रहा है, हर गरीब कह रहा है, हर नौजवान कह रहा है... मैं हूं मोदी का परिवार. हम बानी मोदी के परिवार.

16:25 PM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: एनडीए की कोशिश है कि नौजवानों को इसी बिहार में नौकरी मिले और यही रोजगार मिले: पीएम मोदी 

एनडीए की कोशिश है कि नौजवानों को इसी बिहार में नौकरी मिले और यही रोजगार मिले. आज जिन परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है, उसका उद्देश्य भी यही है. इसका सबसे अधिक लाभ उन नौजवानों को होगा, जो अभी रोजगार करना चाहते हैं. जो स्कूल कॉलेज में पढ़ रहे हैं. आज गंगाजी पर 6 लेन के केबल आधारित ब्रिज का शिलान्यास हुआ है. बिहार में 2,000 करोड़ रुपये से एक दर्जन से अधिक पुल पर काम चल रहा है. 5 पुल तो गंगाजी पर बन रहे हैं. ये पुल और ये चौड़े रास्ते ही विकास का मार्ग बनाते हैं. बिजली से चलने वाली ट्रेनें चलने लगी हैं, ये गति किसके लिए है. ये उन नौजवानों के लिए है, जिनके माता पिता ने ऐसी सुविधाओं के सपने देखे थे. ये जो इंफ्रा बन रहा है, यह रोजगार का बहुत बड़ा माध्यम होता है.

16:10 PM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: बिहार की सभी 40 सीटों को पीएम मोदी की झोली में डालेंगे: सम्राट चौधरी

भगवान लवकुश की इस धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता हूं. बिहार में करीब 20,000 करोड़ रुपये से अधिक की राशि से बनने वाले प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण करने आए हैं. जो सपना आपने देश के लिए देखा है, वो सपना आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं देखा. पीएम मोदी ने 530 में से 529 वादे पूरे करके दिखाया है. ऐसा किसी ने अब तक नहीं किया है. यही है मोदी की गारंटी. जिस तरह आपने मोदी की गारंटी के तौर पर इस देश को विकसित बनाने का काम किया है, उसी तरह बिहार की सभी 40 सीटों को झोली में डालने का काम हम करने वाले हैं. विपक्षी दल मोदी जी के परिवार पर सवाल उठाते हैं, तो हम बता देते हैं पूरे देश की 140 करोड़ जनता मोदी का परिवार है. आज आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि 5 दिनों में 65 लाख लोगों को आयुष्मान भारत कार्ड से जोड़ने का काम किया गया है. जो 5 किलो अनाज दिया जा रहा है अब उसके साथ 5 लाख का इलाज भी गरीब जनता को दिया जाएगा. मोदी जी के नेतृत्व में हमने बिहार में नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में माफिया को स्थापित नहीं होने देंगे. चाहे वो बालू, शराब या फिर जमीन माफिया हो, उसे राज्य छोड़कर जाना होगा.

16:03 PM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: पिछली बार की कसक पूरी होकर रहेगी: विजय कुमार चौधरी 

इस ज्ञान और आध्यात्म की धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत और अभिनंदन करते हैं. आपने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है. सारी दुनिया अचंभित है कि हिन्दुस्तान में क्या हो रहा है. हम बिहारवासी भी पूरी ईमानदारी में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बहुत तेज तरक्की की है. 10.6 प्रतिशत तरक्की के साथ हम देश में पहले नंबर पर हैं और आपके साथ आकर हम और तेज तरक्की करना चाहते हैं. हम पिछले चुनाव में भी एक साथ थे पर एक कसक रह गई थी. 40 में से 39 सीटें ही एनडीए को मिल पाई थीं. इस बार वो कसक दूर करके दिखाएंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी भी यही चाहते हैं. हम बिहार के लोग थोड़े गरीब हैं तो हमारे सिर पर कुछ वरदहस्त रखिए. आने वाले दिनों में हम नया बिहार बनाएंगे.

15:21 PM

PM Modi इंडियन ऑयल की मुजफ्फरपुर-मोतिहारी एलपीजी पाइपलाइन का भी करेंगे उद्घाटन

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: पीएम मोदी सेना के हेलिकॉप्टर से कुछ ही देर में बेतिया पहुंचने वाले है. पीएम मोदी आज जनता को 12800 करोड़ की सड़क, गैस और आईटी विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे. इसके अलावा बता दें कि पीएम मोदी 109 किलोमीटर लंबी इंडियन ऑयल की मुजफ्फरपुर से मोतिहारी एलपीजी पाइपलाइन का भी उद्घाटन करेंगे.

 

15:06 PM

पीएम बेतिया से कुछ ही देर में भरेंगे हुंकार

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: पीएम मोदी बस कुछ ही देर में बेतिया पहुंचने वाले हैं. आज पीएम मोदी बिहार को हजारों करोड़ों की सौगात देने वाले हैं. बेतिया की जनता भी उसका बेसब्री से इंतजार कर रही है.

15:06 PM

पीएम बेतिया से कुछ ही देर में भरेंगे हुंकार

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: पीएम मोदी बस कुछ ही देर में बेतिया पहुंचने वाले हैं. आज पीएम मोदी बिहार को हजारों करोड़ों की सौगात देने वाले हैं. बेतिया की जनता भी उसका बेसब्री से इंतजार कर रही है.

14:11 PM

PM Modi in Bihar Visit: पीएम मोदी के आगमन को लेकर 3 किमी तक लगे सीसीटीवी कैमरे 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर जिला में कड़ी नजर रखी जा रही है. सभी लोगों को सभा स्थल में जांच के बाद एंट्री मिलेगी. सभी स्थल के तीन किलोमीटर के दायरे में 916 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है.  

14:07 PM

PM Modi Bettiah Visit: सज गया मंच, भीड़ जुटना हुई शुरू  
पीएम मोदी की जनसभा के लिए मंच सज चुका है. सभा स्थल पर लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई है. पीएम मोदी बस थोड़ी देर में बेतिया पहुचेंगे.  

 

13:52 PM

PM Modi in Bihar Visit: पीएम की जनसभा में 7 गेटों से मिलेगी एंट्री
आज पीएम मोदी पश्चिम चम्पारण बेतिया को 19 हजार करोड़ की कई योजनाओं का सौगात देंगे. पीएम की सभा स्थल में जाने के लिए 7 गेटों से एंट्री मिलेगी. वीआईपी लोगों के लिए एंट्री हवाई अड्डे के मुख्य गेट से प्रधानमंत्री के साथ होगी. बाकी दक्षिण साइड और उत्तरी किनारे के 4 और 2 गेटों से आम जनता की एंट्री होगी. 

13:33 PM

PM Modi Bettiah Visit: सभी गतिविधियों पर रखी जा रही कड़ी नजर

पीएम मोदी के बेतिया आगमन को लेकर जिला में कड़ी नजर रखी जा रही है. जिला में लगातार सघन अभियान चलाए जा रहे है. क्षेत्र में अर्द्धसैनिक बलों की गश्ती बढ़ा दी गई है. संदिग्ध लोगों की आवाजाही पर कड़ी नजर रखी जा रही है.  

13:15 PM

Narendra Modi Bihar Visit: भारत-नेपाल बॉर्डर को किया गया सील
पीएम मोदी के बेतिया आगमन को लेकर भारत-नेपाल बॉर्डर को सील किया गया है. पीएम मोदी की सभा स्थल पर जाने वालों को सुरक्षा जांच से गुजरना पड़ेगा. सभा स्थल के तीन किलोमीटर के दायरे में 916 सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही है. 

12:42 PM

Narendra Modi Bihar Visit: बैनर पोस्टर से सजा शहर
पीएम मोदी के आगमन को लेकर पूरा शहर पीएम मोदी के बैनर पोस्टर से पट गया है. शहर में जगह-जगह बड़े-बड़े होल्डिंग, बैनर-पोस्टर और भाजपा के झंडे लगाए गए हैं. पीएम के कार्यक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. लोग बेसब्री से पीएम का इंतजार कर रहे है.  

 

12:29 PM

PM Modi Bettiah Visit: 19 हजार करोड़ की मिलेगी सौगात
पश्चिम चम्पारण बेतिया कों 19 हजार करोड़ की कई योजनाओं का सौगात देंगे. ग्यारह हजार दो सौ करोड़ का बेतिया पटना ऐक्सप्रेसवें का शिलान्यास वाल्मीकिनगर गोरखपुर, वाल्मीकिनगर मुझफ्फरपुर रेल लाइन दोहरीकरण चार हजार करोड़ का शिलान्यास उद्घाटन सिक्स लेन पुल रोड़ गोरखपुर से सिलीगुड़ी का 2923 करोड़ शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. 

 

11:52 AM

Narendra Modi Bihar Visit: हवाई अड्डा मैदान में जुटेगी भीड़  
पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है. पीएम बेतिया हवाई अड्डे से विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. एसपीजी से लेकर सभी सुरक्षा एजेंसियों ने यहां की सुरक्षा को अपने हाथों में ले चुकी है.

11:48 AM

Narendra Modi Bettiah Visit: पीएम मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

  • आज दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर पीएम मोदी कुशीनगर एयरपोर्ट से प्रस्थान करेंगे. 
  • उसके बाद 3 बजकर 15 मिनट पर बेतिया हेलीपैड पर आगमन होगा. 
  • 3 बजकर 25 मिनट पर पीएम मोदी की मंच पर आगमन होगा. 
  • 3 बजकर 45 मिनट तक पीएम मोदी सभी योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. 
  • 4 बजकर 50 मिनट तक पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. 
  • 5 बजे पीएम मोदी बेतिया से प्रस्थान करेंगे. 
  • 5 बजकर 45 मिनट पर पीएम मोदी का गोरखपुर एयरपोर्ट पर आगमन होगा. 

 

11:12 AM

Narendra Modi Bihar Visit: 3.15 बजे हेलीकॉप्टर से बेतिया पहुचेंगे पीएम 

मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी आज दोपहर 3 बजकर 15 मिनट पर हेलीकॉप्टर से बेतिया आएंगे और 3 बजकर 25 मिनट पर मंच पर उनका आगमन होगा. पीएम मोदी के साथ मंच पर राज्यपाल विश्वनाथ अर्लेकर, केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, केद्रीय मंत्री पशुपति पारस, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी मौजूद रहेंगे.

10:56 AM

Narendra Modi Bettiah visit: नरेंद्र मोदी के सभा स्थल पर लगाई गई 75 हजार कुर्सियां 
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेतिया हवाई अड्डा में एक विशाल जनसभा कों सम्बोधित करेंगे. सीएम नीतीश कुमार भी पीएम के साथ मंच साझा करेंगे. आज पीएम मोदी दोपहर 2:30 बजे एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा के सभा स्थल पर 75 हजार कुर्सियां लगाई गई है.

 

10:51 AM

PM Modi Bettiah Visit: 'परिवारवाद का प्रतीक है देश में इंडिया गठबंधन'
वहीं जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन परिवारवाद का प्रतीक है. दूसरी तरफ एनडीए के नेता मोदी जी और बिहार में नीतीश जी दोनों नेता पर कोई दाग नहीं है. इसको लेकर चर्चा होती है तो इंडी गठबंधन वाले निजी हमला करते है. मोदी जी पहले भी बिहार आए थे. इस बार भी मोदी जी और नीतीश जी को एक साथ एक मंच पर देखने के लिए जनता में जबरदस्त उत्साह है. ये लोग गठबंधन को कमजोर करने की साजिश करते है, लेकिन ये लोग मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे.

 

10:47 AM

PM Modi Bettiah Visit: 'चुनाव नजदीक है तो मोदी जी को बिहार याद आ रहा'
वहीं राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पीएम के दौरे पर हमला बोला और कहा कि चुनाव नजदीक है तो मोदी जी को बिहार याद आ रहा है. बिहार के लिए क्या सौगात ला रहे ये नहीं बता रहे है. अभी 2 दिन पूर्व ही वो बिहार आए थे. विशेष राज्य का दर्जा कहा है, विशेष पैकेज कहा है, डबल इंजन से क्या फायदा हुआ. 39 सांसद बिहार की जनता ने दिया था. उसका क्या फायदा हुआ. लालू यादव के सवालों का जवाब दे पीएम मोदी. इस बार बिहार में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा.

 

10:33 AM

PM Modi Bettiah Visit: 'बिहार फिर से विकास पथ पर दौड़ पड़ेगा'
भाजपा प्रवक्ता राकेश सिंह का मानना है कि बिहार की गाड़ी पटरी से उतर गई थी. उसको फिर से पटरी पर लाया जा रहा है. बिहार फिर से विकास पथ पर दौड़ पड़ेगा, बिहार का स्वर्णिम काल आने वाला है. मोदी और नीतीश के नेतृत्व में बिहार स्वर्णिम इतिहास लिखने को तैयार है. बिहार को विकसित राज्यों की श्रेणी में लाने को लेकर मोदी जी काम कर रहे है.

 

10:05 AM

PM Modi Bettiah Visit: सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कार्यक्रम स्थल का लिया था जायजा
पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन काफी अलर्ट मोड पर है. इस मौके पर बेतिया के बीजेपी सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बेतिया के लोगों के लिए 19 हजार करोड़ रुपये की योजना का शिलान्यास करेंगे.  

 

09:59 AM

PM Modi Bettiah Visit: नरेंद्र मोदी का सभा स्थल
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेतिया हवाई अड्डा में एक विशाल जनसभा कों सम्बोधित करेंगे. सीएम नीतीश कुमार भी पीएम के साथ मंच साझा करेंगे. पश्चिम चंपारण बेतिया को 19 हजार करोड़ की सौगात मिलने वाली है. रेल दूरी कारण सड़क परियोजना और किसानों को भी बड़ी सौगात पीएम नरेंद्र मोदी देने वाले हैं. दिन के 2:30 बजे पीएम एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. सभा स्थल पर 75 हजार कुर्सियां लगाई गई है.

 

09:32 AM

PM Modi Bettiah Visit: करीब ढाई बजे पहुचेंगे पीएम मोदी बेतिया
प्रधानमंत्री मोदी के आज बेतिया के दौरे के शेड्यूल के अनुसार, पीएम मोदी दोपहर ढाई बजे बिहार के बेतिया पहुंचेंगे और विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे.

 

08:58 AM

PM Modi Bettiah Visit: पीएम बेतिया से कई परियोजनाओं की सौगात देंगे
पश्चिम चम्पारण बेतिया कों 19 हजार करोड़ की कई योजनाओं का सौगात देंगे. ग्यारह हजार दो सौ करोड़ का बेतिया पटना ऐक्सप्रेसवें का शिलान्यास वाल्मीकिनगर गोरखपुर, वाल्मीकिनगर मुझफ्फरपुर रेल लाइन दोहरीकरण चार हजार करोड़ का शिलान्यास उद्घाटन सिक्स लेन पुल रोड़ गोरखपुर से सिलीगुड़ी का 2923 करोड़ शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. 

08:31 AM

PM Modi Bettiah Visit: यातायात रूट में कई बदलाव

- बस स्टैंड से खुलने वाली अरेराज की तरफ जाने वाली बस नानोसती की ओर से जाएगी. 

- बानूछापर रेलवे क्रॉसिंग से सभी गाड़ियों का प्रवेश शहर में वर्जित रहेगा. 

- शहर में ट्रक मालवाहक वाहन का प्रवेश कार्यक्रम के दिन पूर्णतः बंद रहेंगे.

- आपातकालीन वाहनों एंबुलेंस फायर ब्रिगेड के परिचालन पर कोई रोक नहीं रहेगी.

08:06 AM

PM Modi Bettiah Visit: शहर के यातायात रूट में बदलाव
- सर्किट हाउस से बरवत सेना की तरफ जाने वाली सड़क पर कार्यक्रम के दिन पूर्णता बंद रहेगा.

- कार्यक्रम के दिन मीना बाजार, सब्जी मंडी हरी वाटिका, बाजार समिति और चेक पोस्ट के बाजार पूर्णतया बंद रहेंगे. 

07:56 AM

PM Modi Bettiah Visit: संदिग्ध गतिविधियों पर कड़ी नजर

पीएम मोदी के बेतिया आगमन को लेकर जिला में कड़ी नजर रखी जा रही है. जिला में लगातार सघन अभियान चलाए जा रहे है. क्षेत्र में अर्द्धसैनिक बलों की गश्ती बढ़ा दी गई है. संदिग्ध लोगों की आवाजाही पर कड़ी नजर रखी जा रही है.  

07:56 AM

PM Modi Bihar Visit LIVE: हाई अलर्ट पर पूर्वी चंपारण की पुलिस
पीएम मोदी आज एक बार फिर से बिहार के बेतिया के दौरे पर हैं. जिसको देखते हुए बेतिया में पूरी तैयारी कर ली गई है. सभास्थल के पड़ोसी जिलों में भी सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था की गई है. 

07:33 AM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: प्रधानमंत्री मोदी का आज बेतिया दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बुधवार (6 मार्च) को बिहार का दूसरा दौरा है. इस बार पीएम मोदी बिहार के बेतिया आ रहे हैं. इससे पहले पीएम मोदी चार दिन पहले ही यानी 2 मार्च को बिहार के बेगूसराय और औरंगाबाद आए थे. इस दौरान उनके साथ सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद थे. 

22:02 PM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: बेतिया जिले में हाई अलर्ट जारी

पीएम मोदी के बेतिया दौरे को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी किया गया है. इसके लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बेतिया जिले की सीमा पर बने 6 अंतर जिला चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस की टीम की तरफ से सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है.

20:32 PM

Narendra Modi Bettiah Visit: पीएम मोदी 19 हजार करोड़ रुपये की योजना का शिलान्यास करेंगे

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन काफी अलर्ट मोड पर है. इस मौके पर बेतिया के बीजेपी सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बेतिया के लोगों के लिए 19 हजार करोड़ रुपये की योजना का शिलान्यास करेंगे.   

20:30 PM

PM Modi Bihar Visit LIVE Update: पीएम मोदी का बेतिया दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बुधवार को बिहार का दूसरा दौरा है. पीएम मोदी इस बार बेतिया आ रहे हैं. इससे पहले पीएम मोदी 2 मार्च को बेगूसराय और औरंगाबाद आए थे. इस दौरान उनके साथ सीएम नीतीश कुमार मौजूद थे.        

Trending news