Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने बिहार के बीजेपी कार्यकर्ताओं से की फोन पर बात, दिया ये खास संदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2186190

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने बिहार के बीजेपी कार्यकर्ताओं से की फोन पर बात, दिया ये खास संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं से बात की. पीएम मोदी ने नौतन के धर्मेंद्र पासवान से बात करते हुए कहा कि हम सब भाजपा के कार्यकर्ता हैं, हमको ये काम मिला हुआ हैं, आपको बूथ का काम मिला हुआ हैं. जिसे सुन धर्मेंद्र पासवान ने प्रधानमंत्री से कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं. 

पीएम नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं से फोन पर संवाद किया. इस दौरान पटना में भाजपा मीडिया सेंटर में डिप्टी सीएम विजय सिन्हा, पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से फोन पर उनकी बातें सुनी. 

इस दौरान डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ता से कहा, 'वह बिहार में जंगलराज की कहानी आज के युवाओं को बताएं, बदलते बिहार की कहानी भी लोगों को बताएं.' वहीं, पीएम मोदी के बिहार दौरा को लेकर विजय सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री 4 अप्रैल को को जमुई में आ रहे हैं और 7 अप्रैल को संभवत नवादा में आएंगे.

विजय सिन्हा ने कहा कि भाजपा का स्थापना दिवस 6 अप्रैल को है. भाजपा देश की नहीं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है. यह कार्यकर्ताओं के प्रयास से संभव हुआ है. इस दौरान लालू परिवार पर विजय कुमार सिन्हा ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सिंगापुर से बेटी को छपरा ले आए हैं चुनाव लड़ाने के लिए. छपरा की बेटी ऐश्वर्या को छपरा से बाहर कर दिया है.

यह भी पढ़ें:RJD ने M पॉलिटिक्स से बनाई दूरी तो कांग्रेस लुभाने में जुटी, समझिए पूरी क्रोनोलॉजी

प्रधानमंत्री मोदी ने धर्मेंद्र पासवान से की बात
वहीं, पीएम मोदी ने नौतन के धर्मेंद्र पासवान से बात करते हुए कहा कि हम सब भाजपा के कार्यकर्ता हैं, हमको ये काम मिला हुआ हैं, आपको बूथ का काम मिला हुआ हैं. जिसे सुन धर्मेंद्र पासवान ने प्रधानमंत्री से कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं. इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि आप उत्साह और आत्मविश्वास से भरे हुए हैं.

रिपोर्ट: निषेद और धनंजय द्विवेदी

Trending news