BJP MLA Fight Video: अचानक मीटिंग में बिगड़ी बात, अफसर को मारने दौड़े BJP विधायक; देखें वीडियो
Advertisement

BJP MLA Fight Video: अचानक मीटिंग में बिगड़ी बात, अफसर को मारने दौड़े BJP विधायक; देखें वीडियो

Viral Video: बीजेपी विधायक (BJP MLA) और तहसीलदार के बीच तू-तू मैं-मैं का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों में पहले बहस होती है और बाद में नौबत मारपीट तक आ जाती है.

BJP MLA Fight Video: अचानक मीटिंग में बिगड़ी बात, अफसर को मारने दौड़े BJP विधायक; देखें वीडियो

Video Of BJP MLA Fight: राजस्थान (Rajasthan) में हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले की संगरिया पंचायत समिति की बैठक में फसल खराबी को लेकर विशेष गिरदावरी की मांग पर संगरिया से बीजेपी (BJP) विधायक गुरदीप शाहपीनी और संगरिया तहसीलदार विश्व प्रकाश चारण में जमकर तू तड़ाक हुई. इसके बाद बात नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. बैठक में विधायक गुरदीप शाहपीनी ने बरसात, ओलावृष्टि और अंधड़ से खराब हुई फसल की स्पेशल गिरदावरी की चर्चा तहसीलदार से की. इस पर तहसीलदार ने कहा कि वे गिरदावरी कर रहे हैं. इस बीच दोनों में तू तड़ाक हुई और दोनों ने एक दूसरे को बैठक से बाहर निकल जाने का कहा.

तहसीलदार-BJP विधायक में हाथापाई की नौबत

इसके बाद आक्रोशित हुए विधायक गुरदीप शाहपीनी तहसीलदार को पकड़ने लगे और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. जिसके बाद बैठक में मौजूद सदस्यों ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया और इसके बाद तहसीलदार बैठक से चले गए. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. वहीं, बीजेपी विधायक ने तहसीलदार पर अपने काम में लापरवाही करने का आरोप लगाया.

क्या बोले बीजेपी विधायक?

तू-तड़ाक के बाद इस मामले पर संगरिया विधायक गुरदीप शाहपीनी का कहना है कि तहसीलदार सही तरीके से गिरदावरी नहीं कर रहे और इससे किसानों को मुआवजा नहीं मिलेगा. जान लें कि तहसीलदार से बहस के बाद बीजेपी विधायक के समर्थकों ने तहसीलदार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

तहसीलदार ने दी सफाई

वहीं, तहसीलदार का कहना है कि वह गिरदावरी करने में लगे हुए हैं और कल ही उन्होंने खेतों में जाकर फसल खराबे को देखा था और उनका काम सरकार को रिपोर्ट भेजना है ना कि मुआवजा देना है. तहसीलदार का कहना है कि उनकी कोई गलती नहीं है. उनका काम सिर्फ रिपोर्ट देना है मुआवजा नहीं.

जरूरी खबरें

पुराने और नए संसद भवन में क्या अंतर है, कैसे अलग हैं दोनों इमारतें?
सेंगोल के बारे में जान गए पर आजादी के बाद लाल किले पर फहराया पहला तिरंगा अब कहां है?

Trending news