Budaun Murder: चश्मदीदों की जुबानी बदायूं मर्डर केस की कहानी, आरोपियों ने कैसे दिया घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow12165812

Budaun Murder: चश्मदीदों की जुबानी बदायूं मर्डर केस की कहानी, आरोपियों ने कैसे दिया घटना को अंजाम

Budaun Murder Case: एक है हैवान साजिद, जिसने धारधार हथियार से हमला कर 2 मासूमों को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, दूसरा है साजिद का भाई जावेद, जो घटना के वक्त साजिद के साथ पीड़ित के घर आया था.

Budaun Murder: चश्मदीदों की जुबानी बदायूं मर्डर केस की कहानी, आरोपियों ने कैसे दिया घटना को अंजाम

Budaun Double Murder Case Ground Report: बीती रात उत्तर प्रदेश के बदायूं शहर में ऐसा जघन्य अपराध हुआ, जिसकी कोई इंसान कल्पना करने से पहले भी सौ बार सोचेगा. बदायूं में रहने वाले विनोद सिंह और संगीता सिंह अपने 3 बच्चों आयुष, अहान और युवराज के साथ हंसी खुशी रहते थे. लेकिन, मंगलवार शाम करीब सवा 7 बजे पड़ोस में ही नाई की दुकान चलाने वाले साजिद और जावेद संगीता के घर पैसे उधार मांगने पहुंचे. आरोप के मुताबिक जहां साजिद घर के भीतर आया तो जावेद घर के बाहर मोटर साइकिल पर बैठा था.

पीड़िता और चश्मदीद मां संगीता के मुताबिक जैसे वो साजिद को पैसे देने के लिए अंदर गई. साजिद बच्चों के पास ऊपर छत पर गया, जहां 2 बच्चे मौजूद थे. और एक बच्चा साजिद के लिए पानी लेकर ऊपर जा रहा था. थोड़ी ही देर में साजिद ने धारदार हथियार से तीनों बच्चों आयुष, अहान और युवराज पर हमला कर दिया. 13 साल के आयुष और 6 साल के अहान की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, युवराज गंभीर रूप से घायल हो गया.

बच्चों की मां ने रो-रोकर दी घटना की जानकारी

बच्चों की दादी मुन्नी देवी हो या फिर मां संगीता दोनो का रो-रोकर बुरा हाल है. मां संगीता सिंह जो घर में ही Beauty Parlor चलाती हैं, उन्होंने आरोपी साजिद और जावेद की पहचान की है और पूरी घटना की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि साजिद आया और 5000 रुपये मांगे. इसके बाद मैंने दे दिए. इसके बाद बाद बच्चों को बुलाकर छत पर ले गया. छोटे वाले को पानी लाने के लिए भेजा और फिर बड़े वाले को मार दिया. इसके बाद छोटे वाले ने देख लिया तो उसे भी मार दिया. इस बीच बीच वाला बच्चा भागकर दादी के पास आ गया, नहीं तो इसे भी मार देता. ने उनसे 5 हजार रुपये भी मांगे थे. पैसा लेने के बावजूद बच्चों की हत्या कर दी. परिवार को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि जिस शख्स से उनका परिवार और पूरा मोहल्ला बाल कटवाता है. वो उनके मासूम बच्चों की हत्या कर देगा. अहान और आयुष आज दुनिया में नहीं है. उन्हें याद करते करते दादी मुन्नी देवी के आंसू नहीं रुक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या तंत्र-मंत्र की वजह से की गई हत्या? बच्चों की मां ने रो-रोकर बयां किया दर्द

आयुष और अहान के भाई युवराज ने बताई मर्डर केस की कहानी

साजिद ने आयुष, अहान और युवराज पर धारदार हथियार से हमला किया था. आयुष और अहान की इस जघन्य हमले में मौत हो गई और युवराज घायल हो गया. युवराज ने खौफनाक मर्डर की पूरी कहानी बताई है. युवराज ने कहा, 'जो सैलुन वाले भैया थे, वो लोग आए थे. वो बड़े और छोटे भाई को ऊपर ले गए. पता नहीं क्यों मारा, मुझे भी नहीं पता. फिर मैं चाकू हटाकर धक्का देकर नीचे भाग आया. मुझे भी मारने की कोशिश की, जिससे मेरे सिर में चोट लगी है.'

ये भी पढ़ें- बदायूं में बेरहमी से बवाल, दो बच्चों की हत्या के बाद आगजनी; तस्वीरों में देखें मंजर

पहले कैसा था साजिद और जावेद का व्यवहार

Zee News ने घटनास्थल पर मौजूद और आसपास रहने वाले लोगों से बात की. इस दौरान साजिद और जावेद के घर के पास रहने वाले शख्स ने बताया कि साजिद और जावेद दोनों सीधे-सादे लोग थे. वो जो काम करते थे, पूरा गांव जानता है, लेकिन अब जो काम उन्होंने किया है वो बहुत ही शर्मसार करने वाला है. एक अन्य स्थानीय शख्स ने बताया कि दोनों ही बहुत सीधे लड़के हैं, लेकिन ये बहुत बुरा काम हुआ है.

साजिद-जावेद ने क्यों की मासूमों की हत्या?

परिजन हों या फिर आस पास रहने वाले प्रत्यक्षदर्शी कोई भी बदायूं हत्याकांड का कारण नहीं समझ पा रहा है, क्योंकि ना ही साजिद और जावेद अपराधिक प्रवत्ति के थे और ना ही पीड़ित परिवार के साथ कोई विवाद था. हत्याकांड के बाद जहां साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया गया तो जावेद अभी भी फरार है. जैसे जघन्य अपराध को इन्होंने अंजाम दिया था, उसके बाद परिजनों और स्थानीय निवासियों ने अपराधियों की दुकान को तोड़ दिया और सारा सामान आग के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें- रोंगटे खड़े कर देने वाला था मंजर, बच्चों के शव देख भड़के लोगों ने फूंकी आरोपी की दुकान, बदायूं में भारी फोर्स तैनात

Trending news