यह स्टंटबाजी है.. चुनाव के समय ये सब होता है; पुंछ आतंकी हमले पर कांग्रेस ने उठा दिए सवाल
Advertisement
trendingNow12235976

यह स्टंटबाजी है.. चुनाव के समय ये सब होता है; पुंछ आतंकी हमले पर कांग्रेस ने उठा दिए सवाल

Poonch Attack: इस आतंकी हमले में भारतीय वायुसेना के एक जवान की मौत हो गई है और चार अन्य घायल हो गए. अब इस आतंकी हमले पर कांग्रेस ने शक जताया है. इसे बीजेपी को जिताने के लिए कांग्रेस ने स्टंट बता दिया है.

यह स्टंटबाजी है.. चुनाव के समय ये सब होता है; पुंछ आतंकी हमले पर कांग्रेस ने उठा दिए सवाल

Charanjit Singh Channi: जम्मू कश्मीर के पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर कांग्रेस ने शक जताया है. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को कहा कि पुंछ आतंकी हमला भाजपा को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए किया गया एक ‘स्टंट’ है. असल में पंजाब के जालंधर में संवाददाताओं के एक सवाल का जवाब देते हुये पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आते हैं, भाजपा को जिताने के लिए ऐसे स्टंट किए जाते हैं. इसमें कोई सच्चाई नहीं है .

शहादत को ‘स्टंटबाजी’ करार दिया

चन्नी जालंधर सुरक्षित सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा जानती है कि लोगों के जीवन और शरीर के साथ कैसे खेलना है. वहीं इस बयान के बाद विवाद पैदा हो गया. भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने उनके बयान को भयावह और सैनिकों के प्रति अपमानजनक बताया. सिरसा ने कहा कि मैं चरणजीत सिंह चन्नी के उस बयान की निंदा करता हूं, जिसमें उन्होंने कश्मीर में भारतीय वायुसेना के एक जवान की शहादत को ‘स्टंटबाजी’ करार दिया है.

बयान पर सिरसा का पलटवार..
सिरसा ने यह भी कहा कि कांग्रेस कह रही है कि उन्हें चुनाव के कारण शहीद किया गया. यह मानसिकता न केवल भयावह है बल्कि हमारे देश की सेवा करने वालों के लिए अपमानजनक भी है. सिरसा ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि पाकिस्तान और राहुल गांधी एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और कांग्रेस हमारे जवानों के बलिदान को कमतर कर रही है.

एक सैनिक की मौत..
बता दें कि अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र में मतदान से तीन सप्ताह पहले शनिवार को पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना के काफिले पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें एक सैनिक की मौत हो गई और चार घायल हो गए. Agency Input

Trending news