Sonipat: घर में घुसकर हिस्ट्रीशीटर बदमाश का काट डाला गला, पिछले साल दो युवाओं पर किया था जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2174271

Sonipat: घर में घुसकर हिस्ट्रीशीटर बदमाश का काट डाला गला, पिछले साल दो युवाओं पर किया था जानलेवा हमला

सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के गांव जठेड़ी में एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या कर दी गई.

Sonipat: घर में घुसकर हिस्ट्रीशीटर बदमाश का काट डाला गला, पिछले साल दो युवाओं पर किया था जानलेवा हमला

Sonipat: सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के गांव जठेड़ी में एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या कर दी गई. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया. पुलिस टीम ने व एफएसएल की टीम ने वारदात स्थल से नमूने एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं जानकारी मिली है मृतक पर भी हत्या व हत्या प्रयास सहित अन्य मुकदमे पहले से दर्ज थे.

गांव जठेड़ी निवासी कमलेश ने बताया कि उसका बेटा जितेंद्र जिसकी उम्र 40 साल के करीब है. वह चाय की दुकान चलाता था. उन्हें जानकारी मिली की गली में उसके बेटे का शव पड़ा हुआ है. उसके बेटे की घर में घुसकर हत्या कर उसके शव को गली में बाहर लाकर डाल दिया गया. सूचना के बाद मृतक के पिता मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके बेटे के गले पर चाकू से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Full Schedule: IPL का पूरा शेड्यूल जारी, 26 मई को चेन्नई में फाइनल, जानें कब, कहां खेले जाएंगे मैच

जितेंद्र उर्फ मोनू जिसकी उम्र करीब 40 साल है. उसकी रंजिश के चलते हत्या की गई. इस हत्या में कुछ लोगों के नाम भी सामने आए हैं. जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. राय थाना पुलिस की दो टीम में व सीआईए की टीम में हत्या आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

पुलिस को पता चला कि जितेंद्र एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश था. उसने गांव के दो युवकों पर वर्ष 2023 में हमला किया था, जिसमें दोनों बच गए थे. जानकारी मिली है कि सुरेंद्र के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है. जितेंद्र जेल से जमानत पर आया हुआ था. वही गांव में चाय की दुकान चलाता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Input: Sunil Kumar

Trending news