Accident News: KMP एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई मौत, 1 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1818296

Accident News: KMP एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई मौत, 1 घायल

Accident News: केएमपी एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी की टक्कर ट्राली के साथ हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

Accident News: KMP एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई मौत, 1 घायल

Accident News: केएमपी एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी की टक्कर ट्राली के साथ हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है.  जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है.

हादसा केएमपी एक्सप्रेस पर बादली और बुपनिया गांव के बीच मे हुआ. केएमपी एक्सप्रेस-वे पर यह हादसा सुबह करीब 7:30 बजे हुआ है. यहां तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी में 5 लोग सवार होकर बहादुरगढ़ की तरफ आ रहे थे. अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह पीछे से एक ट्राली से जा टकराई. टक्कर इतनी भयानक थी कि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ेंः Nuh Violence: मृतक होमगार्ड के परिजनों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि व दी जाए सरकारी नौकरी- सुशील गुप्ता

तो वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जब अस्पताल में ले जाया जा रहा था तो उसी दौरान एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. वही एक व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक भेजा गया है. बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया. डॉक्टर उरेन्द्र ने बताया कि चारों मृतकों के शवों को अस्पताल के शव ग्रह में रखवाया गया है.

डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी गुजरात नंबर की है. हादसे में मरने वाले और घायल सभी लोग गुजरात के रहने वाले हैं. मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही उनके परिजनों को सूचना दे दी जाएगी. परिजनों के बहादुरगढ़ पहुंचने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. वहीं हादसे के तुरंत बाद ट्राली चालक ट्राली को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास भी शुरू कर दिया गया हैं.

(इनपुटः सुमित कुमार)

Trending news