सोनीपत नेशनल हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट, दो इंस्पेक्टरों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2051061

सोनीपत नेशनल हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट, दो इंस्पेक्टरों की दर्दनाक मौत

सोनीपत नेशनल हाईवे 44 पर स्थित पिआऊ मनियारी में एक भयानक एक्सीडेंट देखने को मिला, जहां कार और ट्रक की जोरदार टक्कर देखने को मिली. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस टक्कर में कार्यरत दो इंस्पेक्टरों की दर्दनाक मौत हो गई.

सोनीपत नेशनल हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट, दो इंस्पेक्टरों की दर्दनाक मौत

Sonipat News: आए दिन हरियाणा में ऐक्सीडेंट के कई मामले देखने को मिल रहे है. वहीं एक्सीडेंट का एक मामला सोनीपत से सामने आया है. सोनीपत नेशनल हाईवे 44 पर स्थित पिआऊ मनियारी में एक भयानक एक्सीडेंट देखने को मिला, जहां कार और ट्रक की जोरदार टक्कर देखने को मिली. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस टक्कर में कार्यरत दो इंस्पेक्टरों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक इंस्पेक्टर का नाम रणबीर चहल और दिनेश बनीवाल था. दिनेश हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल और इंपेक्टर रणबीर सिंह चहल आदर्श नगर में तैनात था,  जो कि जींद जिले में नरवाना का रहना वाला था, जैसे ही इस हादसे की खबर मिली तो नरवाना पुलिस व परिजनों में शोक की लहर दौड़ गयी. रणबीर चहल की 2008 में दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर नियुक्ति हुई थी. 2010 में परिवार सहित दिल्ली चले गए थे. त्यौहार व छुट्टियों में अपने परिजनों से मिलने नरवाना आते रहते थे. रविवार को ही अपने परिवार से मिलकर दिल्ली के लिए निकल गए थे, कि सोमवार को ड्यूटी के दौरान ही ये हादसा हो गया. इस हदासे में दो इंस्पेक्टरों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: IND vs SA Test Series: 26 दिसंबर को क्यों कहा जाता है बॉक्सिंग डे मुकाबला, इसी दिन शुरू हो रहा है भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला

रणबीर सिंह चहल अपने माता पिता का इकलौता बेटा था, जो कि देश की सेवा करते हुए ड्युटी के दौरान शहीद हो गया. रणबीर एक 7 साल का बेटा और 9 साल की बेटी को पीछे छोड़ ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए. फिलहाल वह नरवाना के भगत सिंह कलोनी में रह रहे है. उनका पैतृक गांव फरेन कलां है. उनका अंतिम संस्कार आज शाम नरवाना में ही किया जाएगा. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया. सोनीपत कुंडली थाना पुलिस हादसे की जांच गम्भीरता से कर रही है.

Input: Gulshan

Trending news