Ambala News: विज का कांग्रेस पर हमला, कहा- पार्टी ने किया मुंह काला करने वाला काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1999248

Ambala News: विज का कांग्रेस पर हमला, कहा- पार्टी ने किया मुंह काला करने वाला काम

Ambala Hindi News: अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की इनका मुंह तो कब से काला हो गया था. समझ इनको अब आई है. आजाद हिंदुस्तान में कांग्रेस ने जो काम किए थे वो मुंह काला करने वाले ही थे और अब इन्होंने अपने आप मुंह काला कर लिया.

Ambala News: विज का कांग्रेस पर हमला, कहा- पार्टी ने किया मुंह काला करने वाला काम

Ambala News: लगभग 2 महीने से हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज स्वास्थ्य विभाग की किसी भी फाइल पर साइन नहीं कर रहे है. इसको लेकर हरियाणा में चर्चाओं का बाजार गर्म है, ऐसा माना जा रहा है  कि विज स्वास्थ्य विभाग छोड़ सकते है तो वहीं विज हर रोज की तरह फरियादियों की समस्या सुन रहे हैं. बखूभी उनसे संबंधित अधिकारियों को आदेश दे रहे हैं और भाजपा को अंडर एस्टीमेट करने वाली विपक्षी पार्टियों को अनिल विज ने जमकर खरी-खरी सुनाई.

पिछले कई दिनों से विज स्वास्थ्य विभाग की किसी भी फाइलों पर साइन नहीं कर रहे हैं. इस तरह की चर्चा प्रदेशभर में चल रही है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि विज स्वास्थ्य विभाग छोड़ सकते हैं. इस विषय में जब गृह मंत्री अनिल विज से सवाल किया कि स्वास्थ्य विभाग में विवाद चल रहा है जिसके चलते सभी काम रुक पड़े है तो विज ने नो कमेंट बोल कर राज को राज ही छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: AAP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- हुड्डा, सुरजेवाला की गुटबाजी ने चुनाव हराया

हाल ही में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए और बीजेपी की 3 राज्यों में बंपर जीत हुई. मध्यप्रदेश में चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने दावा किया था कि अगर एमपी में भाजपा को 50 से ज्यादा सीट आई तो वो अपना मुंह काला कर लेंगे और बरैया के समर्थन में किसान कांग्रेस नेता योगेश दंडोतिया ने मुंह काला किया. जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर विज ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की इनका मुंह तो कब से काला हो गया था. समझ इनको अब आई है. आजाद हिंदुस्तान में कांग्रेस ने जो काम किए थे वो मुंह काला करने वाले ही थे और अब इन्होंने अपने आप मुंह काला कर लिया.

अमित शाह ने देश में एक विधान और एक निशान की बात कही तो शशि थरूर ने अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि अमेरिका में 50 राज्य है, सबके अपने-अपने विधान और निशान है. जिसको लेकर विज ने शशि थरूर समेत पूरी कांग्रेस पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि अमित शाह देश को एक देखना चाहते है, लेकिन शशि थरूर और इन जैसे कांग्रेसी नेता ये देश को टुकड़ों-टुकड़ों में देखना चाहते है. इसलिए अनेक संविधानों की बात करते है.

Input: Aman Kapoor

Trending news